Poonch Terrorist Attack: लगातार तीसरे दिन भारतीय सेना का सर्च ऑपरेशन जारी, राजौरी और पुंछ में मोबाइल-इंटरनेट सेवाएं बंद

लगातार तीसरे दिन भारतीय सेना का सर्च ऑपरेशन जारी, राजौरी और पुंछ में मोबाइल-इंटरनेट सेवाएं बंद
  • तीसरे दिन भारतीय सेना का सर्च ऑपरेशन जारी
  • राजौरी और पुंछ में मोबाइल-इंटरनेट सेवाएं बंद
  • घटना स्थल पर तीन अज्ञात लोगों के शव बरामद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में गुरुवार को आतंकवादियों ने जवानों से भरी सेना के वाहनों पर गोलीबारी की थी। आतंकवादियों की ओर से किए गए इस अचानक हमले में पांच भारतीय जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद से भारतीय सेना का इलाके में सर्च ऑपरेशनल जारी है। इस सर्च ऑपरेशन के तीसरे दिन यानि की आज कश्मीर के राजौरी और पुंछ इलाके में मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

लगातार तीसरे दिन जारी सर्च ऑपरेशन

गौरतलब है कि पिछले तीन दिनों से जारी इस सर्च ऑपरेशन में सेना को आतंकियों की कोई जानकारी नहीं मिली है। इसकी वजह से सैन्य अधिकारियों को शक है कि आतंकवादी इस इलाके से बचकर भागने में कामयाब हो गए हैं। हालांकि, आज भी सेना ग्राउंड ऑपरेशन के साथ-साथ ड्रोन और हेलीकॉप्टर के जरिए इलाके में आतंकियों की तलाश कर रही है।

घटना स्थल पर मिले तीन लोगों के शव

आतंकवादियों की ओर से किए गए इस हमले के एक दिन बाद यानि की शुक्रवार को घटनास्थल पर तीन अज्ञात लोगों के शव बरामद हुए हैं। संदिग्ध परिस्थितियों में घटनास्थल पर मृत पाए गए इन तीनों लोगों की फिलहाल कोई पहचान नहीं हो पाई है। लोगों की मौत की रिपोर्ट के बाद पुंछ के डिप्टी कमिश्नर चौधरी मोहम्मद यासीन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनय कुमार बुफलियाज पहुंचे हैं। हालांकि, अभी तक इन तीनों शवों की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इस साल आतंकवादी घटनाओं की वारदात

राजौरी और कुलगाम में भारतीय सेना ने एनकाउंटर में 6 आतंकवादियों को ढ़ेर कर दिया था। यह एनकाउंटर 16 नवंबर से 17 नवंबर तक चला था। श्रीनगर में अक्टूबर महीने में एक आतंकी ने पुलिस इंस्पेक्टर मसरूर वानी तीन गोली मार दी थी। उस समय इंस्पेक्टर स्थानीय लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे। जबकि साल की शुरुआत में अप्रैल-मई महिने में राजौरी-पुंछ क्षेत्र में हुए दोहरे हमलों में 10 सैनिक शहीद हो गए थे।

Created On :   23 Dec 2023 3:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story