ममता को किया तार-तार: जानिए सूचना सेठ की प्रेम विवाह से लेकर बेटे की हत्या तक की कहानी

जानिए सूचना सेठ की प्रेम विवाह से लेकर बेटे की हत्या तक की कहानी
  • अफेयर-शादी- बेटा
  • कोरोना लॉकडाउन में मनमुटाव
  • तलाक के दौरान घरेलू हिंसा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गोवा में अपने ही 4 साल के बेटे की हत्या करने वाली सूचना सेठ को लेकर हर दिन नए नए खुलासे हो रहे है। एक समाचार एजेंसी ने अदालती कागजों का हवाला देते हुए लिखा है कि सूचना सेठ और उसके पति वेंकटरमन पीआर के बीच संबंध बिल्कुल भी अच्छे नहीं थे। 8 अगस्त 2022 में सूचना सेठ ने अपने पति वेंकटरमन के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था। दायर मामले में सूचना ने उसके पति वेंकटरमन पर उसे और उसके बेटे को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया था। न्यायालय में वेंकटरमन ने घरेलू हिंसा के इन सभी आरोपों से इनकार किया था।

आपको बता दें केरल के रहने वाले वेंकटरमन और कोलकाता की रहने वाली सूचना सेठ के बीच पहले अफेयर हुआ, बाद में दोनों ने 18 नवंबर 2010 को शादी कर ली थी। 14 अगस्त 2019 के दिन उन्हें बेटा हुआ।

कोविड की तालाबंदी के दौरान दोनों के बीच कहा-सुनी, लड़ाई- झगड़े होने लगे। इसके बाद मार्च 2021 में सूचना पति से अलग होकर रहने लगी। उसका आरोप था कि पति वेंकटरमन उससे और उससे बेटे से मारपीट करते थे। सूचना को पति से नफरत होने लगी थी। वह नहीं चाहती थी कि वेंकटरमन उससे या उसके बेटे से मिल सके। कथित तौर पर तलाक की कार्यवाही के दौरान सूचना ने 8 अगस्त 2022 घरेलू हिंसा का मामला दायर किया था। इसके बाद वेंकटरमन को सूचना सेठ के आवास में प्रवेश करने या उनके बेटे से फोन या किसी अन्य माध्यम से संपर्क करने पर बैन लगा दी गई थी। बेटे से न मिलने की शिकायत वेंकटरमन ने कोर्ट से की, अदालत ने हर रविवार को वेंकटरमन को बेटे से मिलने की इजाजत दी,कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 29 जनवरी 2024 को होनी थी।

वेंकटरमन को बेटे से मिलने की कोर्ट इजाजत से सूचना नाराज होने लगी थी, इसी बात को लेकर सूचना ने बेटे को मार डाला। हालफिलहाल कोर्ट ने सूचना को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। बेटे की मौत की खबर सुनकर वेंकटरमन इंडोनेशिया से वापस भारत आ गए है। जल्द ही पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है।

Created On :   11 Jan 2024 6:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story