नक्सली हमला: बीजापुर के सीआरपीएफ कैंप पर नक्सलियों ने किया बड़ा हमला, सेना के तीन जवान हुए शहीद

बीजापुर के सीआरपीएफ कैंप पर नक्सलियों ने किया बड़ा हमला, सेना के तीन जवान हुए शहीद
  • बीजापुर के सीआरपीएफ कैंप पर हमला
  • नक्सलियों ने सेना पर किया बड़ा हमला
  • हमले में सेना के तीन जवान हुए शहीद

डिजिटल डेस्क, बीजापुर। छत्तीसगढ़ के सुकमा-बीजापुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र टेकलगुड़ेम गांव में स्थित सीआरपीएफ कैंप पर बड़ा हमला हुआ है। नक्सलियों की ओर से किए गए इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं। जबकि 14 जवान घायल हैं। हमले में घायल हुए जवानों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस नक्सली हमले के बाद फोर्स ने इलाके में घेराबंदी करके हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

आज ही बनाया गया था कैंप

जानकारी के मुताबिक, यह हमला सुकमा के थाना जगरगुण्डा इलाके में हुआ है। इस सुरक्षा कैंप को आज ही नक्सल गतिविधियों पर नकेल कसने और इलाके के लोगों को सहायता देने के लिए स्थापित किया गया था। कैंप स्थापित करने के बाद सीआरपीएफ के कोबरा जवान जोनागुड़ा-अलीगुड़ा क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। तभी नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी।

सेना के तीन जवान हुए शहीद

सीआरपीएफ के जवानों ने भी नक्सलियों की ओर से किए गए इस हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया। जवानों की लगातार फायरिंग के डरकर नक्सली जंगल की आड़ में फरार हो गए। लेकिन इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के तीन जवान गोली लगने की वजह से शहीद हो गए। जबकि 14 जवान घायल हो गए। हालांकि, घायल जवानों की हालत गंभीर नहीं बताई जा रही है। फिलहाल उन्हें इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है।

Created On :   30 Jan 2024 1:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story