ग्रुप स्टेज से बाहर होने के बावजूद जर्मनी के कोच बने रहेंगे फ्लिक

Flick to remain Germany coach despite group stage exit
ग्रुप स्टेज से बाहर होने के बावजूद जर्मनी के कोच बने रहेंगे फ्लिक
फीफा विश्व कप ग्रुप स्टेज से बाहर होने के बावजूद जर्मनी के कोच बने रहेंगे फ्लिक
हाईलाइट
  • 2014 विश्व चैंपियन जर्मनी के निराशाजनक रूप से ग्रुप स्टेज से बाहर

डिजिटल डेस्क, बर्लिन। कतर में 2022 फीफा विश्व कप में 2014 विश्व चैंपियन जर्मनी के निराशाजनक रूप से ग्रुप स्टेज से बाहर होने के बावजूद हैंसी फ्लिक जर्मन राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच बने रहेंगे। एसोसिएशन मुख्यालय के पास फ्रेंकफर्ट के एक होटल में बुधवार शाम को दो घंटे की आपात बैठक के बाद यह खबर आई।

उम्मीद की जा रही थी कि 57 वर्षीय फ्लिक निराशाजनक प्रदर्शन पर रिपोर्ट करेंगे और जर्मनी द्वारा आयोजित किए जाने वाले यूरो 2024 के लिए सफलता की ओर कैसे लौटेंगे, इसका एक खाका तैयार करेंगे। ग्रुप ई में जर्मनी तीसरे स्थान पर रहा और लगातार दूसरे विश्व कप के नॉकआउट चरण में पहुंचने में विफल रहा। इससे पहले जर्मनी रूस में 2018 विश्व कप में नॉकआउट चरण में पहुंचने में विफल रहा था।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, फ्लिक इस प्रस्ताव को ठुकरा सकते थे, क्योंकि जर्मन फुटबॉल गवनिर्ंग बॉडी के तकनीकी निदेशक और उनके समर्थक ओलिवर बिरहॉफ ने इस सप्ताह के शुरू में इस्तीफा दे दिया था और 54 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी की जगह कौन लेगा, यह अभी तय नहीं किया गया है।

जर्मन संघ के प्रमुख बेरंड न्यूएंडोर्फ ने कहा कि उन्हें अपनी टीम के साथ मिलकर चुनौती में महारत हासिल करने के लिए हैंसी फ्लिक पर पूरा भरोसा है, जबकि फ्लिक ने 2024 में सुधार के लिए अपनी सहमति जाहिर की है। फ्लिक ने कहा, हमने कतर में एक बड़ा मौका गंवा दिया। हमने इससे सबक सीखा।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Dec 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story