राजनीति नहीं, शैक्षिक ऐप मेरा नया उद्यम

Not politics, educational app my new venture
राजनीति नहीं, शैक्षिक ऐप मेरा नया उद्यम
गांगुली राजनीति नहीं, शैक्षिक ऐप मेरा नया उद्यम
हाईलाइट
  • मैं एक व्यावसायिक शैक्षिक ऐप लॉन्च करने जा रहा हूं
  • जो मेरा अपना उद्यम होगा।

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बुधवार को एक ट्वीट कर संभावित राजनीतिक पदार्पण की अटकलों को हवा देने के बाद अफवाहों से दूर रहने को कहा और अपने अगले उद्यम के बारे में स्पष्ट किया।लोगों को अनुमान लगाने का मौका देने के कुछ घंटों बाद गांगुली ने बुधवार देर रात खुद स्पष्ट कर दिया कि उनका अगला कदम राजनीति नहीं, बल्कि एक शैक्षिक ऐप है जो उनका नया उद्यम होगा।भारत के पूर्व कप्तान ने यह भी स्पष्ट किया कि नया उद्यम भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ उनकी मौजूदा पारी को प्रभावित नहीं करेगा।उन्होंने मीडिया के एक वर्ग से कहा, संदेश एक साधारण विज्ञापन स्टंट था। मेरे बीसीसीआई अध्यक्ष की कुर्सी से इस्तीफा देने का कोई सवाल ही नहीं है। मैं एक व्यावसायिक शैक्षिक ऐप लॉन्च करने जा रहा हूं, जो मेरा अपना उद्यम होगा।

हालांकि, बुधवार दोपहर को उनके ट्विटर संदेश में इस तरह की अटकलों को जन्म देने के लिए पर्याप्त सामग्री थी कि वह अपनी क्रिकेट की पारी को समाप्त कर सकते हैं और राजनीति में पदार्पण कर सकते हैं।उन्होंने ट्वीट किया था, 1992 में क्रिकेट के साथ मेरी यात्रा की शुरुआत के बाद से 2022 30वां वर्ष है। तब से क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसने मुझे आप सभी का समर्थन दिया है। मैं हर उस व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो मेरी यात्रा का हिस्सा रहा, मेरा समर्थन किया और मुझे आज जहां मैं हूं, वहां पहुंचने में मदद की।गांगुली ने आगे लिखा था, आज, मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं, जो मुझे लगता है कि शायद बहुत से लोगों की मदद करेगा। मुझे आशा है कि आप अपना समर्थन जारी रखेंगे, क्योंकि मैं अपने जीवन के इस नए अध्याय में प्रवेश कर रहा हूं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jun 2022 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story