दिल्ली में 12 साल की बच्ची से रेप के आरोप में किशोर गिरफ्तार

Teen arrested for raping 12-year-old girl in Delhi
दिल्ली में 12 साल की बच्ची से रेप के आरोप में किशोर गिरफ्तार
दिल्ली दिल्ली में 12 साल की बच्ची से रेप के आरोप में किशोर गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक 12 वर्षीय लड़की के साथ उसके 16 वर्षीय किशोर रिश्तेदार ने कथित तौर पर बलात्कार किया, इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है। फिलहाल तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने कहा कि, पीड़िता की मां ने हाल ही में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी बेटी के साथ बलात्कार हुआ है।

डीसीपी ने कहा, घटना पिछले नवंबर में हुई थी जब आरोपी अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली आए थे और शिकायतकर्ता के घर में रह रहे थे।हाल ही में पीड़ित लड़की के पेट में दर्द होने लगा जिसके बाद उसकी मां उसे अस्पताल ले गई और पता चला कि वह गर्भवती है।इसके बाद, महिला ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसने उसकी शिकायत के आधार पर धारा 376 (बलात्कार) और पीओसीएकओ अधिनियम की धारा 6 के तहत प्राथमिकी दर्ज की।पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने कहा, आरोपी को पकड़ लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 July 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story