लड़के ने सड़क किनारे मिले 2 हथगोलों को गेंद समझकर घर ले आया

The boy brought home 2 hand grenades found on the roadside mistaking them for balls.
लड़के ने सड़क किनारे मिले 2 हथगोलों को गेंद समझकर घर ले आया
बिहार लड़के ने सड़क किनारे मिले 2 हथगोलों को गेंद समझकर घर ले आया
हाईलाइट
  • मामले की जांच कर जल्द से जल्द रिपोर्ट देने का निर्देश

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के पूर्णिया जिले में मंगलवार को एक नाबालिग लड़के को दो हथगोले मिले और वह उन्हें गेंद समझकर अपने घर ले आया।

लड़का रोपौली-मोहनपुर राज्य राजमार्ग के पास खेल रहा था, उसी दौरान उसे दो हथगोले मिले। उसने मान लिया कि वे गेंद हैं और इसलिए घर ले गया। लड़के ने एक ग्रेनेड की पिन भी खींच ली। ग्रेनेड से धुआं निकलते ही वह घर से भाग गया और पड़ोसियों को खबर दी।

रूपौली थाने के एसएचओ महादेव कामत ने कहा, ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलते ही हम बम निरोधक दस्ते के साथ मौके पर पहुंचे। बम काफी पुराने थे और उन्हें सफलतापूर्वक निष्क्रिय कर दिया गया। एसपी आमिर जावेद ने पुलिस को मामले की जांच कर जल्द से जल्द रिपोर्ट देने का निर्देश दिया।

जिला पुलिस ने रूपौली-मोहनपुर हाईवे पर मटेली पुल के पास उस जगह का भी दौरा किया है, जहां लड़के को ग्रेनेड मिले थे। स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक, करीब 20 साल पहले इलाके में दो खूंखार बदमाशों के बीच गैंगवार हुई थी। पुलिस को यह भी संदेह है कि बमों को दोनों गिरोहों में से एक के सदस्यों ने वहां छिपाया होगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story