केंद्रीय मंत्री पर लगा अधिकारियों की मारपीट करने का आरोप, मंत्री ने आरोपों से किया इन्कार

Union minister was accused of assaulting the officers, the minister denied the allegations
केंद्रीय मंत्री पर लगा अधिकारियों की मारपीट करने का आरोप, मंत्री ने आरोपों से किया इन्कार
ओडिशा मयूरभंज से बीजेपी सांसद विश्वेश्वर टुडु केंद्रीय मंत्री पर लगा अधिकारियों की मारपीट करने का आरोप, मंत्री ने आरोपों से किया इन्कार
हाईलाइट
  • मयूरभंज से बीजेपी सांसद है टुडु

डिजिटल डेस्क,बारीपदा। केंद्रीय मंत्री विश्वेश्वर टुडु पर एक सरकारी अधिकारी ने मारपीट को आरोप लगाया। हालफिलहाल अधिकारी अस्पताल में भर्ती है जहां उसका इलाज चल रहा है।  आपको बता दें मारपीट का मामला आदिवासी मामलों और जलशक्ति केंद्रीय राज्य  मंत्री विश्वेश्वर टुडु के गृह जिले ओडिशा के बारीपदा का है। जहां मंत्री ने अपनी ऑफिस में एक समीक्षा बैठक बुलाई, इस बैठक में जिले के तमाम अधिकारी मौजूद रहे। इस बैठक में डिस्ट्रिक्ट प्लानिंग एंड मॉनिटरिंग यूनिट के डिप्टी डायरेक्टर अश्विनी कुमार मलिक और सहायक निदेशक देबाशीष महापात्रा को भी बुलाया गया।

मंत्री की मारपीट का शिकार बने अधिकारियों के मुताबिक समीक्षा बैठक के दौरान मंत्री नाराज हो गए और गुस्से में आकर उन्होंने बंद कमरे में अधिकारियों की पिटाई की। मंत्री ने कुर्सी से अधिकारियों पर हमला कर दिया जिससे देबाशीष महापात्रा का हाथ टूट गया। जबकि अश्विनी कुमार मलिक को गंभीर चोटें आई है। हालफिलहाल दोनों अधिकारियों को बारीपदा के पीआरएम मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए एडमिट किया गया है। हमले में हाथ टूटे अधिकारी के हाथ पर प्लास्टर बैंडेट किया गया है। एक निजी चैनल को बताए एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक  अधिकारियों की शिकायत के आधार पर बारीपदा पुलिस थाने में कई धाराओं में मंत्री के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज करवाया गया है। आरोपों से घिरे मंत्री ने आरोपों का झूठे और निराधार बताते हुए इन सभी आरोपों से इंकार किया है। मंत्री का कहना है कि पंचायत चुनाव से पहले मेरी छवि खराब करने का प्रयास किया गया है। हालाफिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।  

Created On :   22 Jan 2022 10:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story