बागेश्वर धाम: पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिली 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी, पुलिस ने सुरक्षा के इंतजाम किए सख्त

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिली सिर तन से जुदा करने की धमकी, पुलिस ने सुरक्षा के इंतजाम किए सख्त
  • पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्री को मिली जान से मारने की धमकी
  • यूपी के बरेली थाना में दर्ज हुआ मामला
  • पुलिस ने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर की बढ़ी सुरक्षा

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर और कथावचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने का धमकी दी गई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर उत्तरप्रदेश के एक मुस्लिम युवक ने धीरेंद्र शास्त्री का 'सिर तन से जुदा' करने का धमकी भरा पोस्ट अपलोड किया है। इस मामले के सामने आते ही हिंदू संगठन भड़क उठे हैं। बता दें, इससे पहले भी धीरेंद्र शास्त्री को सिर काटने की धमकी दी जा चुकी है।

कम समय के अंदर लोकप्रियता पाने वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री को सिर काटने की धमकी यूपी के बरेली से मिली है। यहां के आंवला थाना क्षेत्र में रहने वाले मुस्लिम युवक फैज रजा ने धीरेंद्र शास्त्री की हत्या करने का जिक्र किया है। फैज रजा ने अपने फेस्बुक स्टेट्स पर धीरेंद्र शास्त्री की फोटो एडिट करते हुए 'सिर तन से जुदा' का गाना साथ में पोस्ट किया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। इस मामले को देखते हुए कई हिंदू संगठन के नेता और कार्यकर्ता आक्रोश में हैं।

आरोपी के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

धीरेंद्र शास्त्री को धमकी देने वाले मुस्लिम युवक के खिलाफ हिंदूवादी संगठन ने आंवला थाना जाकर खुलकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने थाने में न केवल फैज रजा के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज करवाई, बल्कि पुलिस से उसे हिरासत में लेने की मांग उठाई। दरअसल, हिंदू संगठनों ने तर्क दिया कि धीरेंद्र शास्त्री को मिली धमकी से दोनों पक्षों में माहौल खराब और हिंदू के बीच तनाव बढ़ने की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। इस वजह से फैज रजा को जल्द ही गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

इस मामले में हिंदू संगठनों पक्ष के तर्कों को सुनने के बाद बरेली पुलिस ने फैज रजा के खिलाफ धारा 502 (2) के अंतर्गत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। उन्होंने आश्वासन दिया कि पुलिस जल्द ही जरूरी कार्रवाई करके आरोपी फैज रजा को गिरफ्तार कर लेगी। वर्तमान में स्थिति सामान्य है।

धीरेंद्र शास्त्री की बढ़ाई गई सुरक्षा

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। धीरेंद्र शास्त्री से मिलने के लिए सामान्य व्यक्ति के लिए बंदिशें लगाई गई हैं। उनकी जांच पड़ताल होने और अनुमति मिलने के बाद ही धीरेंद्र शास्त्री से मिलने दिया जाएगा। बता दें, यह पहली बार नहीं जब धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने के धमकी मिली है। इससे पहले भी उनकी हत्या करने के कई मामले सामने आ चुके है। इसी चीज को देखते हुए उनकी सुरक्षा के इंतजाम को सख्त कर दिया गया है।

Created On :   12 April 2024 7:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story