आइसक्रीम सेलर की हत्या: दिल्ली में फैली दहशत, इंडिया गेट के पास VVIP इलाके में आइसक्रीम सेलर की चाकू घोंपकर हत्या, घटना की जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली में फैली दहशत, इंडिया गेट के पास VVIP इलाके में आइसक्रीम सेलर की चाकू घोंपकर हत्या, घटना की जांच में जुटी पुलिस
  • दिल्ली में बुधवार रात को हुई बड़ी वारदात
  • इंडिया गेट के पास वीवीआईपी इलाके में आइसक्रीम की चाकू मारकर हत्या
  • लोगों के बीच फैली दहशत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के वीवीआईपी इलाके में एक भयानक हत्या की घटना सामने आई है। दिल्ली के इंडिया गेट के पास स्थित वीवीआईपी इलाके में बुधवार देर रात आइसक्रीम सेलर को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया गया। इस घटना के बाद लोगों के बीच दहशत फैल गई है। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान 25 वर्षीय प्रभाकर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रेफर कर दिया है। फिलहाल, इस मामले की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपियों की पहचना करने और उन्हें ढूंढने के लिए घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू कर दिया है।

इसे घटना के बारे में दिल्ली पुलिस का कहना है कि 24 अप्रैल (बुधवार) की देर रात को उन्हें सूचना मिली कि एक आईसक्रीम सेलर पर कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर दिया है। इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौका पर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

चाकू मारने से हुई मौत

पुलिस ने बताया कि उन्हें मृतक के पास से एक घड़ी और कुछ पैसे मिले हैं। इसके अलावा मृतक के शरीर पर चाकू के तीन घाव भी हैं, जिनमें से एक घाव बहुत गहरा है। जिसके कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस का कहना है कि हत्या के पिछे की वजह के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं है।

धारा 302 के तहत केस दर्ज

फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की तलाशी कर रही है, जिससे उनकी पहचान की जा सकें। स्थानीय अधिकारियों ने कहा है कि मामले की जांच में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। उन्होंने आश्वासन दिया कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर फोरेंसिक और क्राइम टीम सबूत इकट्ठा किए हैं।

दिल्ली की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

इस घटना ने दिल्ली की सुरक्षा को लेकर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। दिल्ली के इंडिया गेट के पास वीवीआईपी इलाके में हुए आइसक्रीम विक्रेता की हत्या होने से लोग सहम गए हैं। इसके अलावा दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था को और सख्त करने की मांग भी उठ रही है। ताकि, अपराधों पर लगाम कसी जा सके।

Created On :   25 April 2024 12:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story