केंद्र पर निशाना: राहुल गांधी ने केरल एक्सप्रेस ट्रेन का वीडियो शेयर कर केंद्र सरकार पर बोला हमला, टॉयलेट में बैठ कर सफर करते दिखाई दिए यात्री

राहुल गांधी ने केरल एक्सप्रेस ट्रेन का वीडियो शेयर कर केंद्र सरकार पर बोला हमला, टॉयलेट में बैठ कर सफर करते दिखाई दिए यात्री
  • राहुल गांधी ने शेयर किया ट्रेन का वीडियो
  • टॉयलेट के पास बैठे दिखाई दिए यात्री
  • कांग्रेस नेता ने की सरकार की आलोचना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पहले चरण के मतदान 19 अप्रैल को संपन्न होने के बाद दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होगी। इस बीच राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक ट्रेन का वीडियो शेयर कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। केरल के वायनाड लोकसभा सीट से सांसद और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर नई दिल्ली से तिरुवनंतपुरम तक जाने वाली केरल एक्सप्रेस ट्रेन का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कुछ लोग एसी कोच के फर्श और टॉयलेट के पास बैठकर सफर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस नेता ने सफर को सजा बताया है और मोदी सरकार पर यात्रियों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। बता दें कि पांच दिन बाद 26 अप्रैल को दूसरे चरण में केरल के सभी 20 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा।

केंद्र सरकार पर हमला

अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर वीडियो पोस्ट करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लिखा, "नरेंद्र मोदी के राज में 'रेल का सफर' सजा बन गया है! आम आदमी की ट्रेनों से जनरल डिब्बे कम कर सिर्फ 'एलीट ट्रेनों' का प्रचार कर रही मोदी सरकार में हर वर्ग का यात्री प्रताड़ित हो रहा है। लोग कन्फर्म टिकट लेकर भी अपनी सीट पर चैन से बैठ नहीं पा रहे, आम आदमी जमीन पर और टॉयलेट में छिप कर यात्रा करने को मजबूर है। मोदी सरकार अपनी नीतियों से रेल को कमजोर कर 'अयोग्य' साबित करना चाहती है, ताकि उसे अपने मित्रों को बेचने का बहाना मिल सके।" राहुल गांधी ने आगे लिखा, "आम आदमी की सवारी को बचाना है तो रेलवे को बर्बाद करने में जुटी मोदी सरकार को हटाना होगा।"

केरल एक्सप्रेस में सफर कर रहे लड़के ने इस वीडियो को शूट किया है। वीडियो के अंत में लड़का मलयाली में कहता है कि यह दिल्ली से तिरुवनंतपुरम तक जाने वाली केरल एक्सप्रेस का हाल है। वीडियो में दिखाए गए केरला एक्सप्रेस ट्रेन की कोच में भारी भीड़ देखी जा सकती है। यात्री कोच के फर्श के अलावा टॉयलेट के नजदीक लेटकर सफर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एक यूवक टॉयलेट के अंदर बैठ कर सफर करते हुए देखा जा सकता है।

Created On :   21 April 2024 8:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story