त्रिपुरा में आरपीएफ ने दिल्ली जा रहे 6 रोहिंग्याओं को पकड़ा 

त्रिपुरा में आरपीएफ ने दिल्ली जा रहे 6 रोहिंग्याओं को पकड़ा 
  • आरपीएफ की बड़ी कार्रवाई
  • पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा में 6 रोहिंग्याओं को दबोचा

डिजिटल डेस्क, अगरतला। पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (एनएफआर) के रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने उत्तरी त्रिपुरा के धर्मनगर रेलवे स्टेशन से छह रोहिंग्याओं को पकड़ा है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।एनएफआर के प्रमुख पीआरओ सब्यसाची डे ने कहा कि आरपीएफ और सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) की एक संयुक्त टीम ने नियमित जांच के दौरान सोमवार रात धर्मनगर रेलवे स्टेशन पर लोगों के एक समूह की संदिग्ध गतिविधि का पता लगाया।

सत्यापन के दौरान सुरक्षाकर्मियों को संदिग्ध व्यक्तियों के पास से कोई वैध दस्तावेज नहीं मिला और जांच के बाद पांच महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार कर लिया।डे ने कहा कि पूछताछ करने पर उन्होंने खुलासा किया कि वे बांग्लादेश से गुप्त मार्ग से त्रिपुरा में दाखिल हुए थे और कॉक्स बाजार में शरणार्थी शिविरों में रह रहे थे।एक पुरुष बंदी ने बताया कि वह और उसके साथ के लोग ट्रेन से गुवाहाटी होते हुए दिल्ली जा रहे थे। इस साल जनवरी से अब तक एनएफआर के अधिकार क्षेत्र के तहत आरपीएफ द्वारा कुल 232 अवैध प्रवासियों (रोहिंग्या और बांग्लादेशी) को पकड़ा गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Aug 2023 3:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story