भीषण हादसा: अहमदाबाद -वडोदरा एक्सप्रेसवे पर ऑयल टैंकर से भिड़ी तेज रफ्तार कार, 10 की मौत

अहमदाबाद -वडोदरा एक्सप्रेसवे पर ऑयल टैंकर से भिड़ी तेज रफ्तार कार, 10 की मौत
  • अहमदाबाद -वडोदरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा
  • कार और टैंकर के बीच भीषण भिड़त
  • 10 की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुजरात में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। नडियाद के नजदीक अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर हुई इस दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक गंभीर रूप से घायल है। हादसा उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार कार उसके आगे चल रहे ऑयल टैंकर से टकरा गई। जानकारी के मुताबिक कार वडोदरा से अहमदाबाद जा रही थी।

कार में सवार सभी लोगों की मौत

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और दो एंबुलेंस मौक पर पहुंची। साथ ही गश्ती दल भी राहत और बचाव के लिए मौके पर पहुंच गया। पुलिस के मुताबिक कार में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई है। इनमें 8 ने जहां मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि दो लोगों की अस्पताल ले जाते समय बीच रास्ते में मौत हो गई। हादसे के बाद एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम लग गया था।

इससे पहले फरवरी में भी गुजरात के ढोलका-खेड़ा हाईवे पर ऐसा ही एक हादसा हुआ था। जहां एक बोलेरो कार अचानक सड़क पर खड़े डम्पर से अचानक टकरा गई थी। बोलेरो में 7 मजदूर सवार थे जो कि धानपुरा जा रहे थे। इस भीषण हादसे में एक महिला और बच्चे समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं दो अन्य बुरी तरह घायल हो गए थे। पुलेन सर्कल के पास हुए इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई की। हादसे के बाद हाईवे के दोनों ओर लंबा जाम लग गया।

Created On :   17 April 2024 12:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story