श्रीनगर: गैर-स्थानीय छात्र के 'भड़काऊ' पोस्ट के खिलाफ एनआईटी में विरोध प्रदर्शन

गैर-स्थानीय छात्र के भड़काऊ पोस्ट के खिलाफ एनआईटी में विरोध प्रदर्शन
  • श्रीनगर के एनआईटी में विरोध प्रदर्शन
  • 'भड़काऊ' पोस्ट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। श्रीनगर शहर में राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) के स्थानीय छात्रों ने एक गैर-स्थानीय छात्र के "भड़काऊ" सोशल मीडिया पोस्ट के खिलाफ मंगलवार को विरोध प्रदर्शन किया। एनआईटी के स्थानीय छात्रों ने कॉलेज के दोनों प्रवेश द्वारों पर ताला लगा दिया और एक गैर-स्थानीय छात्र के सोशल मीडिया पोस्ट के खिलाफ नारे लगाए। उन्होंने कहा कि इससे मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

कॉलेज अधिकारियों ने गैर-स्थानीय छात्र को छुट्टी पर घर भेज दिया है, जबकि प्रदर्शनकारी छात्रों ने अधिकारियों से उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस प्रदर्शनकारी छात्रों को शांत करने की कोशिश कर रही है, जबकि कॉलेज अधिकारियों ने कहा कि वे गैर-स्थानीय छात्र के खिलाफ उचित कार्रवाई पर विचार कर रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Nov 2023 3:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story