आग: गुरुग्राम में यात्री बस में आग लगने से दो की मौत

गुरुग्राम में यात्री बस में आग लगने से दो की मौत
  • गुरुग्राम में यात्री बस में आग लगने से दो की मौत
  • राहत और बचाव का काम जारी

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम सेक्टर-12 से उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के लिए जा रही एक यात्री बस में आग लगने से कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना बुधवार रात करीब नौ बजे दिल्ली और जयपुर को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग पर झारसा फ्लाईओवर के पास हुई। हादसे के तुरंत बाद, उपायुक्त निशांत कुमार यादव और गुड़गांव पुलिस आयुक्त मौके पर पहुंचे।

अग्निशमन विभाग के उप निदेशक गुलशन कालरा ने आईएएनएस को बताया, "हमें सूचना मिली कि पंजीकरण संख्या एआर 01 के 7707 वाली एक स्लीपर बस में आग लग गई। सेक्टर-29 फायर स्टेशन से तीन दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया।"

अधिकारियों ने बताया कि सात घायल लोगों का इलाज गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में किया जा रहा है, जबकि पांच अन्य का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी घायल 30 से 50 प्रतिशत तक जल गए हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं। अगर जांच के दौरान कोई लापरवाही पाई गई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।" आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Nov 2023 3:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story