उत्तर प्रदेश: मुजफ्फरनगर नेशनल हाईवे-58 पर ट्रक-कार की जबरदस्त भिड़ंत, 6 लोगों की मौत

मुजफ्फरनगर नेशनल हाईवे-58 पर ट्रक-कार की जबरदस्त भिड़ंत, 6 लोगों की मौत
  • यूपी के मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा
  • कार-ट्रक की टक्कर में 6 की मौत

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा हुआ है। मंगलवार (14 नवंबर) सुबह हुए इस भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हुई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, ये हादसा हाईवे पर अनियंत्रित कार के ट्रक के नीचे घुसने से हुआ है। कार के ट्रक से टकराने के बाद सड़क पर चीख पुकार मच गई। कार सवार दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे।

इस हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना स्थल पर पुलिस बल पहुंच चुकी है और मामले की छानबीन कर रही है। मृतकों के शवों की सिनाख्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया गया है। ये दुर्धटना थाना छपार क्षेत्र में एनएच-58 की है। इस मामले पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह सड़क हादसे की सूचना मिली थी। हाईवे पर हुई दुर्घटना में कार सवार छह लोगों की मौत हुई है।

सुबह चार बजे हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक, कार राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर एक ट्रक से पीछे से टकरा गई, जो दिल्ली की थी। ये कार हरिद्वार जा रही थी। ये घटना सुबह चार बजे की है। पुलिस ने कहा कि, कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है और पुलिस को उसे निकालने के लिए क्रेन का इस्तेमाल करना पड़ा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, कार ट्रक के अंदर इस तरह घुसी थी कि कार को काटकर ट्रक से निकालना पड़ा। उन्होंने आगे बताया कि, ट्रक से कार को निकाला गया तो कार मे सवार सभी लोगों की मौत हो चुकी थी। फिर भी उन्हें अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली के शाहदरा के रहने वाले थे मृतक

मृतकों को लेकर पुलिस ने बताया कि, वो दिल्ली के शाहदारा के रहने वाले थे और इस घटना की जानकारी परिवार वालों को दे दी गई है। अधिकारी ने कहा कि, जहां ये दुर्घटना हुई वहां एक मोड़ है और ऐसा लगता है कि कार तेज गति से आ रही थी और नियंत्रण खो कर वो ट्रक से जाकर टक्करा गई। वहीं इस हादसे को लेकर लोगों का कहना है कि यह हादसा इतना भयावह था कि कई लोगों के सिर धड़ से अलग हो गए थे।

Created On :   14 Nov 2023 5:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story