आतंक पर प्रहार: अनंतनाग जिले में हुए आतंकी हमले पर पाकिस्तान ने क्या कहा? पाक के खिलाफ देश में जबरदस्त आक्रोश, लोगों की मांग सरकार करे कार्रवाई

अनंतनाग जिले में हुए आतंकी हमले पर पाकिस्तान ने क्या कहा? पाक के खिलाफ देश में जबरदस्त आक्रोश, लोगों की मांग सरकार करे कार्रवाई
  • पाकिस्तान पर हो कार्रवाई- देश की जनता
  • अनंतनाग में चार जवान शहीद

डिजिटल डेस्क श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में दो दिनों से सेना और आतंकियों के बीच संघर्ष जारी है। गोलीबारी में भारत ने अपने चार जवान खो दिए हैं। आतंकियों से सामना करते हुए कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष ढोंचक और डीएपी हुमायूं मुजम्मिल भट्ट शहीद हो गए हैं। इस आतंकी हमले से पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। अब इस मामले पर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का एक बयान सामने आया है।

पाक ने क्या कहा?

पाकिस्तान की विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता मुमताज जहरा बलूच ने अधिकारिक तौर पर बयान देते हुए कहा कि, हमारे लोगों ने जम्मू कश्मीर के अनंतनाग हमले की रिपोर्ट देखी है। हमारे लोग भारत के तरफ से किए गए दावे की पुष्टि कर रहे हैं। वैसे हमने पहले भी कहा है कि भारत हमेशा से पाकिस्तान पर आरोप लगाता रहा है लेकिन इस मामले से पाक का कोई लेना देना नहीं है। जहरा ने आगे कहा कि, भारत अपने अंदरूनी राजनीति में हमें हमेशा से घसीटता रहा है। अगर इसी तरह का काम आने वाले समय में भारत दोबारा करे तो किसी बात की कोई हैरानी नहीं होगी।

पाकिस्तान के खिलाफ लोगों में आक्रोश

भारत में आतंकियों को घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तान हमेशा से चाल चलता रहा है, ये बात किसी से छिपी नहीं है लेकिन वो हर बार इस बात को नकारता रहा है। अनंतनाग में चार भारतीय जवानों की शहादत को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में रैली और श्रद्धांजली दी जारी है। साथ ही लोग पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे हैं।

साझा ऑपरेशन जारी

बीते दिन से ही जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के जवान साझा ऑपरेशन चला रहे हैं ताकि हमला करने वाले आतंकियों को मौत की नींद सुलाया जा सके। जम्मू-कश्मीर के पुलिस ने बताया कि,हमारे जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाने वाली है। जिन आतंकियों ने इस घटना को अंजाम दिया है उन्हें मरना ही होगा। जानकारी के मुताबिक, इस हमले का जिम्मेदार लश्कर-ए- तैयबा के आतंकियों ने दिया है। जिस आतंकी ने इस घटना को अंजाम दिया है उसका नाम उजैर खान बताया जा है जो लश्कर-ए- तैयबा से जुड़ा हुआ है। यह A+ कैटेगरी और 10 लाख का इनामी आतंकवादी है। जिसे ढूंढने के लिए पुलिस और जवान दोनों ही साझा ऑपरेशन चला रहे हैं।

Created On :   15 Sep 2023 5:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story