सख्ती जरूरी: नानी के घर गई बेटी को मामा के कुत्ते ने काटा तो भाई के खिलाफ बहन ने करा दी एफआईआर

नानी के घर गई बेटी को मामा के कुत्ते ने काटा तो भाई के खिलाफ बहन ने करा दी एफआईआर
  • जानवर पालकर मानव जीवन खतरे में डालने का मामला दर्ज
  • मां ने अपने भाई पर करा दी एफआईआर
  • बेटी को काटने पर मां बहुत नाराज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में शाहदरा जिले के गांधी नगर इलाके में एक बहन ने अपने भाई पर जानवर पालकर मानव जीवन खतरे में डालने का मामला दर्ज करवाया है। दरअसल 15 वर्षीय एक किशोरी अपनी नाना-नानी के घर पर आई थी। नाना-नानी के घर पर किशोरी के मामा के पालतू कुत्ते ने उसको काट लिया।इस पर किशोरी की मां काफी गुस्सा हुई।और उसने अपने भाई के खिलाफ ही मामला दर्ज करवा दिया।

15वर्षीय पीड़िता खुशी को कुत्ते के काटने पर उसकी मां नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार हुआ। आपको बता दें कुत्ते के काटने पर भाई राजेश ने बहन से माफी भी मांगी।लेकिन 47 साल की बहन पूनम नहीं मानी और पुलिस थाने में भाई के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने छानबीन के बाद जानवर पालकर मानव जीवन खतरे में डालने का मामला दर्ज कर किया। पूनम का कहना है कि पांच-छह माह पहले भी राजेश के पालतू कुत्ते ने खुशी को काट लिया था।बहन ने भाई राजेश पर कुत्ते का ख्याल नहीं रखने का भी आरोप लगाया है। अनदेखी के चलते डॉग काफी आक्रमक हो गया है।बहन राजेश से कई बार कुत्ते को बांधकर रखने को कह चुकी है।पुलिस पूनम और खुशी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पूनम अपने परिवार के साथ गीता कॉलोनी इलाके में रहती है। पूनम का मायका गांधी नगर के धर्मपुरा में है। 17 अप्रैल को खुशी नाना-नानी के घर आई हुई थी।इसी मकान के भूतल पर पूनम के ताऊ का बेटा राजेश रहता है। कोविड के दौरान राजेश ने देसी नस्ल का कुत्ता पाल लिया था।राजेश कुत्ते की अक्सर मारपीट करता है। कुत्ते की मारपीट करने से कुत्ता काफी गुस्सैल है।

Created On :   22 April 2024 1:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story