कश्मीर पुलिस के 2 कॉन्स्टेबल कर रहे थे आतंकी को हथियार सप्लाई

2 police constables were involved in the module of ammunition supply to terrorist
कश्मीर पुलिस के 2 कॉन्स्टेबल कर रहे थे आतंकी को हथियार सप्लाई
कश्मीर पुलिस के 2 कॉन्स्टेबल कर रहे थे आतंकी को हथियार सप्लाई

 

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पूलिस के सामने एक बड़े सच का पर्दाफाश हुआ है। गौरतलब है कि इसी महीने की 9 तारीख को श्रीनगर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने आतंकियों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी को जिंदा पकड़ा था। इस आतंकी के पास से सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में हथियार और एके-47 भी बरामद किया था। जम्मू पुलिस की यह कामयाबी सच में काबिले तारीफ थी और सुरक्षाबल इस ऑपरेशन को बड़ी कामयाबी के तौर पर देख रहे थे। 
रिर्पोट के मुताबिक पूछताछ में आतंकी ने यह बताया है कि आतंकियों को हथियार पहुंचाने में जम्मू-कश्मीर पुलिस के 2 कॉन्स्टेबल भी शामिल थे। 

आज हुई मुठभेड में 2 जवान शहीद, 2 आतंकी ढेर
श्रीनगर के बांदीपोरा के हाजिन क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच बुधवार सुबह हुई मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए हैं। वहीं सेना की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी भी ढेर हो गए हैं। बता दें कि सुरक्षा बलों की तरफ से घाटी में आतंकियों की सफाई के लिए अभियान चलाया जा रहा है उसी कड़ी में सेना कई गांवों में कॉम्बिंग कर रही है। 

इससे पहले मंगलवार को श्रीनगर में सीआरपीएफ जवानों की बस पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इस हमले में किसी जवान के हताहत होने की कोई खबर नहीं है, लेकिन सेना की जवाबी कार्रवाई में एक हमलावर जरूर ढेर हो गया। सोमवार को बडगाम जिले में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक जूनियर कमीशन अधिकारी शहीद हो गए। घेराबंदी कड़ी किए जाने पर छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां दागनी शुरू कर दीं, जिसमें सूबेदार राज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

Created On :   11 Oct 2017 8:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story