जम्मू-कश्मीर के सांबा में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

जम्मू-कश्मीर के सांबा में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

डिजिटल डेस्क, सांबा। गुरुवार देर रात जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक, जम्मू से पंजाब जा रही कार नियंत्रण खो बैठी और सड़क की रेलिंग से टकरा गई। जिस वजह से यह हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि सांबा के नजदीक हुई सड़क दुर्घटना में  एक ही परिवार के 4 लोगों समेत 1 साल के बच्चे की मौत हो गई हैं। ये सभी जम्मू से वापस आ रहे थे। मृतक जिला गुरदासपुर के नजदीक के गांव बटाला के रहवासी थे। 

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान लवप्रीत, विनास मसीह, पूनम और एक साल के जशन के नाम से हुई है, जबकि दो अन्य इनके रिश्तेदार थे। इस हादसे में करीब 8 लोग जख्मी हुए थे और उनका इलाज जम्मू अस्पताल में चल रहा है। 

बताया जा रहा है बटाला के गांव अहमदाबाद के रहने वाले लवदीप सिंह जम्मू में रहने वाले रिश्तेदार से मिलने गए थे और गुरुवार देर रात जब वापस आ रहे तभी सांबा के नजदीक गाड़ी बेकाबू हो गई थी। रास्ते में गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई।  इस हादसे में गाड़ी में सवार 5 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई थी और 8 लोग घायल हो गये थे। इस हादसे के बाद जैसे ही मृतकों के शव गांव पहुंचे तो माहौल गमगीन हो गया। 

 

Created On :   26 May 2018 3:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story