औरंगाबाद से पुणे जा रही बस खड़े ट्रक से जा टकराई, 8 की मौत, 12 लोगों की हालत गंभीर

8 people died in bus accident from truck between aurangabad to pune
औरंगाबाद से पुणे जा रही बस खड़े ट्रक से जा टकराई, 8 की मौत, 12 लोगों की हालत गंभीर
औरंगाबाद से पुणे जा रही बस खड़े ट्रक से जा टकराई, 8 की मौत, 12 लोगों की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, नासिक।  महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें एक बालक भी शामिल है। घटना में  12 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं। हादसा पुणे-नगर महामार्ग पर पारनेर तहसील के वाडेगव्हाण फाटा के पास हुआ है।

 जानकारी के अनुसार, हादसा सोमवार की तड़के  हुआ है। बताया जा रहा है कि औरंगाबाद से पुणे की ओर ट्रैवल बस जा रही थी। वाडेगव्हाण फाटा के पास भावना ट्रैवल की बस के आगे लोहे की रॉड भरकर एक ट्रक जा रहा था। इसी दौरान बस ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। रफ्तार तेज होने के कारण बस ट्रक में जा घुसी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गई और बस पलट गई।  इस हादसे में 5 लोगों की घटनास्थल और 3 लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हुई जबकि 12 लोग  घायल हुए।

रामेश्वर वाकचौरे (27), मुबशीर अहमद शेख (29), अश्विनी सुभाष कुलकर्णी (23), सायली कुलकर्णी (24), प्रिया सुनील पाटील (24), मृणाल दिवानजी (25), अतिष पांडुरंग गुरव (24), शितल पांडुरंग गुरव (26), वैजनाथ भास्कर सानप (28), हनुमंत विश्वनाथ राख (20), मनोज शंकर माने (40), उमेश सोनाजी गलांडे (20) आदि घायलों को उपचार के लिए शिरुर और पारनेर के निजी और सरकारी अस्पताल में दाखिल किया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मदद कार्य शुरू किया। मृतकों की शिनाख्त करने का कार्य जारी है। हादसे की सूचना पर पहुंच पुलिस ने लोगों की मदद से सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद पुणे-महामार्ग पर जाम लग गया।

 

Created On :   22 Oct 2018 7:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story