बेकसूरों को लूटने वाला पुलिसकर्मी गिरफ्तार, मामला दर्ज कर भेजा जेल

A case has been registered against a policeman, who looted a man
बेकसूरों को लूटने वाला पुलिसकर्मी गिरफ्तार, मामला दर्ज कर भेजा जेल
बेकसूरों को लूटने वाला पुलिसकर्मी गिरफ्तार, मामला दर्ज कर भेजा जेल

डिजिटल डेस्क, सीधी। लूट के आरोप में एक आरक्षक पर मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी आरक्षक वर्दी का रौब दिखाकर अकसर आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहता था, जिससे तंग होकर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर उसके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी आरक्षक को गुरुवार के दिन जेल भेज दिया गया।


कोतवाली से मिली जानकारी के अनुसार सिंगरौली जिले के जियावन थाना अंतर्गत बहेरा गांव निवासी बृजेश कुमार साहू पिता छोटेलाल 20 वर्ष अपने भाई की ससुराल अमिलिया आया हुआ था। जहां साली की तबियत खराब होने पर वह बाइक में बैठाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल जा रहा था। 21 जनवरी की दोपहर करीब 12.30 बजे उसके मोबाइल पर फोन आया, जिससे वह देवघटा मोड़ के पास बाइक को खड़ाकर बात करने लगा। फोन कटने के बाद वह बैठकर साली से बातचीत करने लगा। इसी बीच बाइक में सवार होकर दो युवक पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए लड़की के साथ क्या कर रहे हो, कहते हुए मारपीट करने लगा और युवक का मोबाइल व जेब में रखे 800 रुपए छीन लिए। इस बीच एक युवक ने अपना आईकार्ड दिखाते हुए कहा कि मेरा नाम धीरेंद्र सिंह चौहान है। मैं पुलिस में हूं किसी को बताओगे तब उल्टा परिणाम भुगतना पड़ेगा। इतना कहते हुए वापस लौट गए। तब पीडि़त ने कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की। जिस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध भादवि की धारा 294, 394, 506 के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। बताया गया है कि आरोपी आरक्षक आये दिन अपराधिक गतिविधि में ही लिप्त रहता था। पूर्व में कोतवाली से बाइक की चोरी, लड़की का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करना, मारपीट, हाइवा चालक के साथ लूट की वारदात में भी उसके विरूद्ध अन्य शिकायतें दर्ज हैं।

वारंट तैयार कर भेजा जेल
सिटी कोतवाली के नगर निरीक्षक राघवेंद्र द्विवेदी ने बताया कि आपराधिक गतिविधि में लिप्त रहने के कारण आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से वारंट तैयार कर जेल भेज दिया गया है।
 

 

Created On :   24 Jan 2019 8:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story