बहराइच: बेटे ने अपनी ही मां का बेदर्दी से किया कत्ल, भांजी बनी गवाह

A man brutally kill his own mother for land property in Bahraich
बहराइच: बेटे ने अपनी ही मां का बेदर्दी से किया कत्ल, भांजी बनी गवाह
बहराइच: बेटे ने अपनी ही मां का बेदर्दी से किया कत्ल, भांजी बनी गवाह

डिजिटल डेस्क, बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक बेटे ने अपनी मां को ही बेदर्दी से मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या का गवाह बनी भांजी को भी आरोपी बेटे ने मौत के घाट उतारने की कोशिश की। घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक मायाराम फरार हो गया। भांजी ने किसी तरह अपनी जान बचाकर इस घटना की सूचना लोगों को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए महिला को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

 

 

क्या है मामला


जानकारी के अनुसार, पंडितपुरवा निवासी एक वृद्ध महिला सोहबता अपने इकलौते बेटे मायाराम व बहू के साथ रहती थी। उसी के बेटे ने सोमवार की रात अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। वृद्ध मां चीख न पाए, इसके लिए बेटे ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था। मृतका के दामाद ने साले के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज कराया है। सीओ नानपारा एसके यादव ने ग्रामीणों से वारदात का ब्यौरा लिया है। बता दें कि मृतक महिला का पति राम सुमेर की 10 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। मृतक महिला के बहू और बेटे उसको प्रताड़ित किया करते थे, इसलिए सोहबता अपनी पुत्री रीता व दामाद हनुमान प्रसाद निवासी हरिहरपुर नगर जिला श्रावस्ती को अपने यहां बुलाकर बसा लिया और अपने बेटे मायाराम से अलग घर बनाकर रहने लगी। 

 

 

चार बीघा जमीन के लिए की हत्या

 

आरोपी बेटा मायाराम अपने हिस्से की चार बीघा जमीन चाहता था, जिसके लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया। महिला अपनी पुत्री व दामाद को उस जमीन को देने के लिए कह रही थी। इससे मायाराम नाराज चल रहा था। एएसपी ग्रामीण रवींद्र सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला जमीनी विवाद का पता चला है। मृतका के शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर वृद्धा की मौत की वजह स्पष्ट होगी।

Created On :   24 Jan 2018 5:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story