बाइक सवार भाइयों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा गंभीर

A person died in a road accident in chhindwara madhya pradesh
बाइक सवार भाइयों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा गंभीर
बाइक सवार भाइयों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा गंभीर

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। हर्रई के सुरलाखापा के समीप बुधवार रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो भाईयों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बतायी जा रही है। घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है।


सांई मंदिर से लौट रहे थे दोनों
पुलिस ने बताया कि बुधवार रात सुरलाखापा निवासी 29 वर्षीय उमाशंकर पिता तुलाराम नेमा अपने चचेरे भाई संगीत नेमा (15) के साथ साईं मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहा था। पूजा ढाबा के समीप तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायलों को इलाज के लिए अमरवाड़ा अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उमाशंकर को मृत घोषित कर दिया। वहीं उसके चचेरे भाई की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। घटना के बाद से गांव में शोक का महौल व्याप्त है।

इधर, बोलेरो की टक्कर से हिरण की मौत
बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर सिंगोड़ी बाइपास पर किसी अज्ञात बोलेरो वाहन ने सड़क पार कर रहे हिरण को अपनी चपेट में ले लिया,  जिसकी मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे वन अमले ने पंचनामा तैयार कर पीएम के बाद उसका अंतिम संस्कार कराया। पानी की तलाश में रोजाना जंगल से हिरण के झुंड रहवासी क्षेत्रों में आ रहे है। जिनकी सुरक्षा के लिए फारेस्ट की टीम द्वारा कोई पुख्ता कदम नहीं उठाए जा रहे है। पिछले दिनों चौरई में काले हिरण को आवारा कुत्तों ने घेर लिया था। जिसे रहवासियों ने बचाकर फारेस्ट की टीम के हवाले किया था। गुरुवार को सिंगोड़ी बाइपास पर एक हिरण को वाहन ने टक्कर मार दी। बताया जाता है कि पानी की तलाश में वन्य जीव सड़क पर आ जाते हैं, जिसके कारण वे दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं।

Created On :   4 April 2019 4:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story