बेटी त्रिशाला की वजह से ट्रोल हुए संजय दत्त

actor Sanjay Dutt trolled due to daughter trisha and ikra dutt
बेटी त्रिशाला की वजह से ट्रोल हुए संजय दत्त
बेटी त्रिशाला की वजह से ट्रोल हुए संजय दत्त

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा चर्चा में रहते है। जेल, एफेयर, शादियों के बाद अब संजू बाबा बेटी त्रिशाला की वजह से लाइम लाइट में आ गए है। त्रिशाला संजू बाबा की पहली बीवी ऋचा की बेटी है, जोकि मां की डेथ के बाद से ही अपने नाना-नानी के साथ न्यूयॉर्क में रहती हैं। हाल ही में संजय दत्त अपनी बेटी की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। बता दें कि संजय ने अपनी दूसरी बेटी इकरा के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक खास मेसेज भी दिया है, लेकिन सोशल मीडिया फैंस को संजय दत्त का ये खास मैसेज हर्ट कर किया। जिसकी वजह से वो काफी ट्रोल हो रहे हैं। 

संजय दत्त फोटो में एक प्रोटेक्टिव पिता नजर आ रहे हैं। वो इकरा को कडल करते हुए और उसके माथे पर चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। इकरा पापा संजय के सीने में सिमटी हुई काफी क्यूट दिखाई दे रही है। संजय दत्त ने दो दिन पहले बेटी इकारा को नेशनल गर्ल चाइल्ड डे विश करते हुए लिखा कि "मेरी बेटी मेरा खजाना है.. मैं प्रार्थना करता हूं कि हर बेटी को वो प्यार और केयर मिले जिसकी वो हकदार है"। 

संजय दत्त की ये बात फैंस को नागवार गुजरी, क्योंकि संजू बाबा ने तस्वीर सिर्फ अपनी छोटी बेटी इकरा के साथ शेयर की है और इस मौके पर वो बड़ी बेटी त्रिशाला को भूल गए। न तो संजय ने त्रिशाला के साथ फोटो शेयर की न ही मैसेज में उसका कोई जिक्र किया। फिर क्या था लोग संजय दत्त को याद दिलाने लगे कि उनकी एक और बेटी है और साथ ही उनपर अपनी दोनों बेटियों के बीच भेदभाव के भी आरोप लगाए।

संजय दत्त को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा- त्रिशाला दत्त के बारे में क्या कहना है, वो आपकी बड़ी बेटी है? मैं कोई नेगेटिविटी नहीं फैला रही हूं, लेकिन जैसे कि मैं भी एक बड़ी बेटी हूं इसलिए ये सवाल पूछ रही हूं। इसके बाद एक यूजर ने लिखा- आप शायद भूल गए हैं कि आपकी दो बेटियां हैं।

संजय दत्त अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार को भी पूरा समय देते हैं। संजय अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर करते ही रहते है। संजू बाबा कभी अपनी पत्नी मान्यता दत्त तो कभी बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं। बता दें, संजय दत्त की बेटी त्रिशाला भारत में नहीं बल्कि अमेरिका में अपने नाना-नानी के साथ रहती हैं। वो संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता से अच्छा रिश्ता रखती हैं। त्रिशाला और संजय दत्त की कई तस्वीरें उनकी सोशल मीडिया वॉल पर नजर आती रहती हैं। 

Created On :   27 Jan 2019 5:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story