पीरियड ड्रामा ‘कलंक’ की शूटिंग के दौरान चोटिल हुईं आलिया भट्ट

Actress Alia Bhatt injured during shooting of period drama kalank
पीरियड ड्रामा ‘कलंक’ की शूटिंग के दौरान चोटिल हुईं आलिया भट्ट
पीरियड ड्रामा ‘कलंक’ की शूटिंग के दौरान चोटिल हुईं आलिया भट्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। आलिया के साथ एक ऐसी अनहोनी हुई जो उनके फैंस को परेशान कर सकती है। दरअसल, आलिया निर्देशक अभिषेक वर्मन की पीरियड ड्रामा ‘कलंक’ की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गई हैं। आलिया अंधेरी में लगे फिल्म के सेट पर वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के साथ वीकेंड पर शूटिंग कर रही थीं। इसी दौरान वो सीढ़ियों से गिर गईं और उनके पैर में मोच आ गई है।

 

बता दें कि पैर की चोट के बाद भी आलिया भट्ट ने फिल्म की शूटिंग नहीं रोकी है। इन दिनों आलिया फिल्म "कलंक" और "ब्रह्मास्त्र" की शूटिंग में बिजी हैं। इससे पहले भी आलिया "ब्रह्मास्त्र" के सेट पर घायल हो गई थीं। 3 महीने में यह दूसरी बार है जब आलिया शूटिंग के दौरान घायल हो गई। इससे पहले "कलंक" के सेट पर वरुण धवन को भी चोट लग गई थी। वरुण एक एक्शन सीन कर रहे थे। उन्हें अपने को-एक्टर पर दरवाजा उठाकर फेंकना था, तभी वरुण के हाथ में चोट लग गई। वरूण को सेट पर ही मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया है।

 

 

डायरेक्टर अभिषेक वर्मन फिल्म के शेड्यूल को मानसून आने से पहले पूरा करना चाहते हैं। हालांकि 15 दिन के अंदर ही फिल्म के दोनों लीड एक्टर-एक्ट्रेस को चोट लगने से ऐसा लग रहा है कि सेट पर ही "कलंक" लग गया है। दोनों ही फिल्मों को करन जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म "राजी" की सफलता के बाद आलिया के पास फिल्मों की लाइन लग गई है। आलिया की झोली में फिल्म "गली बॉय" भी है। "कलंक" के साथ ही "ब्रह्मास्त्र" की शूटिंग भी चालू है इसलिए आलिया ब्रेक नहीं ले सकती हैं। 


बता दें "कलंक" करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी। यह फिल्म अप्रैल 2019 में रिलीज होगी। 


 

Created On :   19 Jun 2018 3:56 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story