दिशा ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर, टाइगर के कमेंट करते ही फैंस ने किया ट्रोल

Actress Disha Patani Shared Her Bold Bikini Image On Social Media
दिशा ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर, टाइगर के कमेंट करते ही फैंस ने किया ट्रोल
दिशा ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीर, टाइगर के कमेंट करते ही फैंस ने किया ट्रोल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हालही में एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर को देखकर उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने तालियों और आग वाले इमोजी पोस्ट किए। जिसे देखकर यह समझ आता है कि टाइगर को दिशा इस फोटो में बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं, लेकिन टाइगर के कमेंट करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello, Summer! #MyCalvins @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा ने जब पिंक कलर की बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की तो टाइगर भी दिशा की तारीफ करने से नहीं चूके। उन्होंने इमोजी के जरिए बता दिया कि दिशा इस तस्वीर के माध्यम से आग लगा रही हैं। उनके इस ​कमेंट के बाद ही एक यूजर ने कमेंट किया और टाइगर को टैग करते हुए लिखा- रोको यार अपनी गर्लफ्रेंड को। उनकी इस फोटो पर अभी तक 14 से लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। 

इसके पहले भी दिशा पाटनी को उनकी एक तस्वीर के लिए ट्रोल किया गया था। दिशा और टाइगर लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशन में है। वे अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी वे एक दुसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं। प​​​हली बार दोनों साथ में फिल्म बागी 2 में नजर आए थे। इस फिल्म को बॉक्स आफिस पर अच्छी सफलता मिली थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा और टाइगर ​जल्द ही फिल्म "भारत" और "मलंग" में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" में बिजी हैं।

Created On :   26 March 2019 6:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story