19 साल बाद अनिल की ​इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा सिक्वल, मार्च में शुरू होगी शूटिंग

After 19 years, Anil will make sequel of his super hit film nayak
19 साल बाद अनिल की ​इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा सिक्वल, मार्च में शुरू होगी शूटिंग
19 साल बाद अनिल की ​इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा सिक्वल, मार्च में शुरू होगी शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में वे लंबे वक्त बाद बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी के साथ दिखाई देंगे। इतना ही नहीं वे इस समय ​अपनी 19 साल पुरानी फिल्म नायक को लेकर भी चर्चा में हैं। दरअसल, रिपोर्ट के अनुसार अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म "नायक : द रियल हीरो" का सीक्वल बन सकता है। बॉलीवुड डायरेक्टर्स  इस बारे में विचार कर रहे हैं।

इस बारे में जब ​अनिल कपूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "मुझे लगता है कि नायक का सीक्वल एक अच्छा विचार रहेगा।" आपको बता दें कि यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी। यह हिट तमिल फिल्म "मुधलवन" की रीमेक थी। इस​ फिल्म में दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी व अनिल कपूर थे। इस फिल्म में दिखाया गया कि कैसे एक आम आदमी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता है। वह एक दिन का सीएम बनता है और पूरे​ सिस्टम को हिला कर रख देता है। 

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की ​शूटिंग मार्च में शुरू हो सकती है। इस फिल्म में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर नजर आ सकते हैं। साथ ही अनिल कपूर भी इस​ फिल्म में नकारात्मक भूमिका में हो सकते है। नायक फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रानी मुखर्जी भी उनके साथ थी। दर्शकों द्वारा इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था। इसी के चलते एक बार फिर लगभग 19 साल बा​द इस फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी की जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी करेंगे। 

वहीं टोटल धमाल की बात की जाए तो फिल्म के ट्रेलर को दर्शको द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। साथ ही इस फिल्म के गाने तो पहले ही हिट हो चुके है। फिल्म 22 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। 

Created On :   19 Feb 2019 7:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story