AICWA ने पाक एक्टरों को किया बैन, सलमान ने इस बड़े सिंगर को अपनी फिल्म से निकाला

AICWA announce a total ban on Pakistani actors in the film industry
AICWA ने पाक एक्टरों को किया बैन, सलमान ने इस बड़े सिंगर को अपनी फिल्म से निकाला
AICWA ने पाक एक्टरों को किया बैन, सलमान ने इस बड़े सिंगर को अपनी फिल्म से निकाला
हाईलाइट
  • AICWA ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों पर बैन लगा दिया।
  • अजय देवगन ने टोटल धमाल को पाक में नहीं रीलीज करने का फैसला किया है।
  • पुलवामा में भारतीय सैनिकों पर हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश आक्रोशित है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पुलवामा में भारतीय सैनिकों पर हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश आक्रोशित है। इस हमले में भारत के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी पाक द्वारा संरक्षित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। इसके बाद जहां एक तरफ क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया वर्ल्डकप में भारत-पाक मैच बैन करवाने की मांग कर रहा है। वहीं ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों पर बैन लगा दिया। इसी कड़ी में अजय देवगन ने टोटल धमाल को पाक में नहीं रीलीज करमे का फैसला किया था। अब दबंग खान सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म से पाकिस्तान सिंगर को निकाल दिया है।

दरअसल सलमान खान अपकमिंग फिल्म "नोटबुक" को प्रोड्यूस कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने इस फिल्म से पाक सिंगर आतिफ असलम को निकाल दिया है। इससे पहले टी-सीरीज ने भी एक्शन लेते हुए आतिफ के गाने को यूट्यूब से हटा दिया था। वहीं अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म "टोटल धमाल" को पाकिस्तान में रिलीज ना करने का फैसला किया था। जबकि जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने अपना कराची दौरा रद्द कर दिया था। सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस तले बन रही "नोटबुक" को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म में लीड रोल कर रहे जहीर इकबाल और प्रनुतन बहल डेब्यू करते नजर आएंगे।

 

 

इससे पहले AICWA ने सोमवार को पाक एक्टर्स और कलाकारों पर बैन लगाने की घोषणा की थी। AICWA के जेनरल सेक्रेटरी रौनक सुरेश जैन द्वारा लिखे गए एक लेटर पैड में कहा गया था कि वह इस मुश्किल घड़ी में शहीद हुए जवान के परिवारों के साथ खड़े हैं। इसमें कहा गया था कि AICWA आतंक से लड़ने में देश के साथ है और इसलिए पाक कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं करने दिया जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा। हमारे लिए देश पहले आता है। वहीं फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉईज ने रविवार को मुबंई फिल्म सिटी में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया था। फिल्म और टीवी इंडट्री से जुड़े सेलेब्रिटी ने रविवार को ब्लैक डे के रूप में मनाया और 2 घंटे के लिए काम बंद रखा था।
 

Created On :   18 Feb 2019 3:31 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story