आलिया को अपने पापा के साथ काम करने में लगता है डर, जानें क्यों?

alia bhatt feel scared of working with her father mahesh bhatt
आलिया को अपने पापा के साथ काम करने में लगता है डर, जानें क्यों?
आलिया को अपने पापा के साथ काम करने में लगता है डर, जानें क्यों?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की राजी गर्ल एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के अलावा अपने ​रिलेशनशिप को लेकर जानी जाती हैं। फिलहाल उन्हें अपनी हालही रिलीज हुई फिल्म गली बॉय के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं। इसके बाद वे अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र, अभिषेक वर्मन की फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं। वहीं अपने निर्देशक पिता महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 में भी नजर आ सकती हैं। आलिया ने एक हालही में दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें पिता की फिल्म में काम करने में कैसा लग रहा है। 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बताया कि "अभी मैं अपने पिता के निर्देशन में काम करने से डर रही हूं। फिलहाल वह लगातार मेरा काम देख रहे हैं और कह रहे हैं कि मुझे तुमसे भी निपटना है। उनके पास एक्स-रे विजन जैसी नजरें हैं। मैंने हमेशा अपने इर्द-गिर्द एक दीवार बना कर रखी है और लोगों को उसे क्रॉस नहीं करने देती हूं। मेरे पिता उस दीवार को तोड़ने का इंतजार कर रहे हैं। इसलिए मैं थोड़ी डरी हुई हूं लेकिन मुझे लगता है कि इसमें मजा आएगा। हम इसी साल फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।"

बता दें कि कलंक की शूटिंग खत्म होते ही आलिया सड़क-2 की शूटिंग शुरू कर देंगी। फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होगी। आलिया ने बाताया कि उन्हें डर लग रहा है कि कहीं उनके पिता वे दीवार तोड़ न दें। सड़क-2 में आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट भी नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए पूजा लंबे वक्त बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। साथ ही इस​ फिल्म में संजय दत्त भी होंगे। इस फिल्म के पार्ट 1 में संजय दत्त-पूजा भट्ट ही लीड स्टार्स थे। आलिया ने बताया कि अपने पिता व बहन के साथ काम करना उनके लिए नया अनुभव होगा। वे बेसब्री से फिल्म की शूटिंग का इंतजार कर रही हैं।  

Created On :   2 March 2019 5:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story