बयान से बौखलाई हिंदू महासभा, 'हासन को गोली मार देना चाहिए'

All Indian Hindusabha vice president wants to shoot Kamal Haasan
बयान से बौखलाई हिंदू महासभा, 'हासन को गोली मार देना चाहिए'
बयान से बौखलाई हिंदू महासभा, 'हासन को गोली मार देना चाहिए'

डिजिटल डेस्क,मेरठ। एक्टर कमल हासन के हिंदू आतंकवाद पर दिए बयान के बाद से ही देश में बवाल मचा हुआ है। कोई समर्थन में हैं तो तो कोई आलोचना कर रहा है। इन सबके बाद अब हासन को जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। हासन के बयान से नाराज अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने इसका विरोध जतया है। वहीं हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने तो हासन को बीच चौराहे पर गोली मारने तक की बात कह दी।

                           

अशोक शर्मा ने कहा, "कमल हासन और उनके जैसे बाकी लोगों को गोली मार देना चाहिए या फिर फांसी पर लटका देना चाहिए, ताकि वो लोग कुछ सबक सीख सकें।" आगे शर्मा ने कहा कि "कोई भी व्यक्ति जो हिंदू धर्म से संबंध रखने वालों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करता है, उसे इस पावन धरती पर रहने का कोई अधिकार ही नहीं होना चाहिए और अपशब्दों के बदले में मौत की सजा मिलनी चाहिए।"

                           Image result for kamal hassan

 

शर्मा के बयान के बाद, हासन ने शनिवार को अपने विरोधियों को करारा जवाब देते हुए कहा कि "जो लोग आलोचना के सामने खड़े नहीं हो सकते, अब वो उनकी जान लेना चाहते हैं। कमल ने किसानों के एक गुट को संबोधित करते हुए कहा, "अगर हम उन पर सवाल उठाते हैं तो वे हमें राष्ट्र-विरोधी करार देते हैं और जेल भेजना चाहते है। अब चूंकि जेलों में तो कोई जगह खाली नहीं है, इसलिए वे हमें गोली मारकर खत्म करना चाहते हैं।"

गौरतलब है कि, "हिंदू आतंकवाद पर हासन का ये विवादित बयान उस वक्त आया है जब राजनीति में उनकी एंट्री की खबरें जोर-शोर से चर्चा में हैं। तमिल साप्ताहिक मैग्जीन "आनंदा विकटन" में अपने एक आर्टिकल में हासन ने लिखा था, "राइट विंग ने अब मसल पावर का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। राइट विंग हिंसा में शामिल है और हिंदू कैंपों में आतंकवाद घुस चुका है। हिंदू कट्टरपंथी पहले बातचीत में यकीन रखते थे लेकिन अब हिंसा में शामिल हैं।"

Created On :   6 Nov 2017 5:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story