पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.5k
0
0

दिल्ली टीम के चीफ सेलेक्टर पर स्टिक से हमला, गोली मारने की दी धमकी

Highlights

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरमैन और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अमित भंडारी पर कुछ अज्ञात लोगों ने हॉकी स्टिक से हमला किया। हमले के बाद हमलावर वहां से भाग खड़े हुए। भंडारी को आननफानन में अस्पताल ले जाया गया। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल सोमवार को अमित भंडारी सेंट स्टीफंस स्टेडियम में दिल्ली की सीनियर टीम का अभ्यास मैच देखने पहुंचे थे। वहां मौजूद दिल्ली टीम के मैनेजर शंकर सैनी ने बताया कि दिल्ली टीम का अभ्यास मैच चल रहा था। मैं और मेरा एक साथी टेंट के अंदर खाना खा रहे थे, जबकि भंडारी सीनियर टीम के कोच मिथुन मनहास के साथ ट्रायल मैच देख रहे थे। तभी दो लोग आए और भंडारी के पास पहुंचे। उन्होंने भंडारी से बहस की और चले गए। इसके कुछ देर बाद 15 लोग हॉकी स्टिक लेकर आए और भंडारी को उससे मारा, जिससे कि उनके सिर में काफी चोट आई है। 

शंकर सैनी ने बताया कि 'हम तुरंत भंडारी को बचाने दौड़े। उऩ्होंने हमें भी धमकी दी कि अगर बीच में आए तो तुम्हें गोली मार देंगे। हमें नहीं पता उन लोगों के बीच क्या बहस हुई और उऩ्होंने भंडारी को क्यों मारा। भंडारी जब इस बारे में बयान देंगे तब ही इस बारे में पता चलेगा।'

वहीं DDCA के अध्यक्ष रजत शर्मा भी भंडारी से मिलने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कहा कि वह यह जानकर हैरान हैं। रजत शर्मा ने कहा, 'भंडारी को हर वक्त निगरानी में रखा जाएगा। जो लोग आए थे, वह भंडारी पर एक खिलाड़ी के चयन के लिए दबाव बना रहे थे, जिसका अंडर 23 टीम में सेलेक्शन नहीं हो पाया था। यहां तक कि एक हमलावर ने अमित को गोली मारने की भी धमकी दी। हमलावरों में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।