बिग बी का इंतजार, सेट पर अभी भी तैनात है बाउंसर

Amitabh bachchan starring film jhund directed by nagarjun manjule
बिग बी का इंतजार, सेट पर अभी भी तैनात है बाउंसर
बिग बी का इंतजार, सेट पर अभी भी तैनात है बाउंसर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर में पिछले दिनों फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग 45 दिन से अधिक चली। फिल्म में अमिताभ बच्चन के होने के कारण शहरवासियों को उनकी एक झलक दिखाई देने का  इंतजार रहता था। फिल्म के सेट के आस-पास लोगों का जमावड़ा लगा रहता था। शूटिंग शहर के मोहन नगर स्थित सेंट जॉन स्कूल, मेकोसाबाग, मोमिनपुरा, पांजरा, रामटेक तथा आसपास के स्थानों पर हुई। बिग बी भी शूटिंग के लिए लगभग 30 दिन तक शहर में रहे। सेंट जॉन स्कूल में अभी भी शूटिंग का सेट बना हुआ है। फिल्मी सूत्रों के अनुसार फिल्म में फुटबॉल मैच जीतने की खुशी में गाए जाने वाले गाने की  और निकलने वाली रैली की शूटिंग होना बाकी है। अभी शूटिंग सेट परिसर में दो-चार लड़के शाम को फुटबॉल खेलते नजर आते हैं। सेट की सुरक्षा के लिए  फिल्म वालों की तरफ से एक बाउंसर को वहां तैनात किया गया है। 

खेलते हुए नजर आते हैं बच्चे
सेंट जॉन स्कूल में शूटिंग सेट की सुरक्षा के लिए एक बाउंसर की तैनाती की गई है। वहां  शूटिंग से संबंधित सामान रखे हुए हैं। बस्ती वालों का कहना है कि यहां फुटबॉल खेलते जो बच्चे नजर आते हैं, ये वही  बच्चे हैं, जो शूटिंग में हिस्सा लिए हैं। चर्चा है कि फिल्म के बाकी सीन की शूटिंग लगभग 20 दिन के अंदर पूरी कर ली जाएगी।

स्लम एरिया के बच्चों पर आधारित है कहानी
फिल्म की कहानी स्लम एरिया के बच्चों पर आधारित है। इन बच्चों को सुधारने के लिए बिग बी उन्हें फुटबॉल खेलने की ट्रेनिंग देते हैं, ताकि वे खिलाड़ी बन कर भविष्य सुधार सकें। फिल्म में बिग बी ने फुटबॉल कोच विजय बारसे की भूमिका निभाई है। शूटिंग के लिए बिग बी 3 दिसंबर को शहर में आए थे। उसके बाद कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग किए। मुख्य सीन सेंट जॉन स्कूल में ही शूट किए गए, जिसमें वे स्लम के बच्चों को फुटबॉल की ट्रेनिंग देते नजर आए हैं। 

जीत की खुशी में निकालेंगे रैली
बस्ती के लोगों ने बताया कि शूटिंग के सेट परिसर में जाने की किसी को अनुमति नहीं है। अभी फिल्म के कुछ सीन शूट होने बाकी हैं। फुटबॉल मैच जीतने पर एक गाना रैली निकाले जाने की शूटिंग होनेवाली है। इसमें बिग बी भी शामिल होंगे। बस्ती वालों का कहना है कि हमें भी इस सीन का इंतजार है। एक बार फिर हम बिग बी की झलक पा सकेंगे।

Created On :   20 Feb 2019 9:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story