छिंदवाडा : बेकाबू ट्रक ने ली ढाबे पर खाना खा रहे 6 लोगों की जान

An uncontrolled truck killed six people in Amarwara MadhyaPradesh
छिंदवाडा : बेकाबू ट्रक ने ली ढाबे पर खाना खा रहे 6 लोगों की जान
छिंदवाडा : बेकाबू ट्रक ने ली ढाबे पर खाना खा रहे 6 लोगों की जान

डिजिटल डेस्क, अमरवाड़ा। मध्यप्रदेश के अमरवाड़ा में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। अनियंत्रित ट्रक ने ढाबे में खाना खा रहे छः लोगों को रौंद दिया। सभी लोगों की मौके पर मौत हो गई। घटना छिन्दवाड़ा जिले के हर्रई थाना अमरवाड़ा की है।

नरसिंहपुर की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने दिनेश डेहरिया के ढाबे में जा घुसा। तेज रफ्तार ट्रक ने ढाबे के सामने मौजूद तीन लोगों को रौंदते हुए ट्रक ने ढाबा मालिक दिनेश डेहरिया और ढाबे में मौजूद उसके 11 साल के बेटे एवं 14 वर्षीय बेटी को अपनी चपेट में लिया। इस हादसे में दिनेश डेहरिया, दोनों बच्चों समेत छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर हर्रई और अमरवाड़ा का पुलिस बल पहुंच गया था।

राजस्थान के थे दो मृतक
पुलिस ने बताया कि दिनेश डेहरिया के ढाबे में रुके राजस्थान के एक ट्रक का चालक और कंडेक्टर मौजूद थे। वह भी तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। जिनकी मौके पर मौत हो गई। दोनों मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। 

फेरी लगाकर चाय पीने रुका था एक मृतक
हर्रई में किराए के मकान में रहकर फेरी लगाकर कपड़े बेचने वाले एक युवक की भी इस दुर्घटना में मौत हो गई है। हर्रई से आठ किलोमीटर दूर थुईयापानी में फेरी लगाने के बाद युवक ढाबे पर चाय पीने रुका था। घटना के वक्त वह ढाबे के बाहर चाय पी रहा था। ट्रक की चपेट में आने से उसकी भी मौत हो गई। 

हैदराबाद जा रहा था ट्रक
नरसिंहपुर की ओर से आ रहे 14 चक्का ट्रक में चावल भरा हुआ है। चालक ने अपना ट्रक पर से संतुलन खो दिया और ढाबे में घुसा दिया। बताया जा रहा है कि हरियाणा से चावल लेकर ट्रक हैदराबाद के लिए निकला था। ट्रक ग्वालियर का बताया जा रहा है।

दुर्घटना में चार लोग गंभीर घायल
इस दुर्घटना में जहां छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं चार लोगों को गंभीर चोटें आई है। हादसे में ढाबा मालिक की पत्नी और मां के अलावा ट्रक चालक जगन और कंडेक्टर राधाचरण को भी गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें प्राथमिक इलाज के लिए हर्रई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Created On :   3 Aug 2018 10:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story