ओवैसी बोले- 'हमारे हरे रंग के आगे न मोदी टिकेंगे, न कांग्रेस'

Asaduddin Owaisi claims GREEN colour will eclipse PM Modi and Congress
ओवैसी बोले- 'हमारे हरे रंग के आगे न मोदी टिकेंगे, न कांग्रेस'
ओवैसी बोले- 'हमारे हरे रंग के आगे न मोदी टिकेंगे, न कांग्रेस'

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हमेशा से अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है। ओवैसी ने इस बार कहा है कि "हम जब ग्रीन पहनेंगे तो सबको हरा कर देंगे। हमारे रंग के आगे न मोदी का रंग टिकेगा और न ही कांग्रेस का।" ओवैसी ने ये बयान शुक्रवार रात हैदराबाद में एक सभा में कहा। उनके इस बयान को "तुष्टीकरण की राजनीति" के तौर पर देखा जा रहा है।


हमारे रंग के आगे कोई नहीं टिकेगा

हैदराबाद से लोकसभा सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी हमेशा विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार भी उन्होंने एक बयान देकर सुर्खियां बटोर ली है। शुक्रवार रात को एक कार्यक्रम के दौरान ओवैसी ने कहा कि "आप करें तो कुछ नहीं, पर हम जब ग्रीन पहनेंगे तो पूरा हरा कर देंगे। इंशा अल्लाह..हमारे हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा, न मोदी का रंग और न ही कांग्रेस का। किसी का रंग नहीं, बस हमारा रंग रहेगा। हरा..हरा..और हरा।

राहुल के मंदिर जाने पर उठाए सवाल

इतना ही नहीं ओवैसी ने राहुल के बार-बार मंदिर जाने पर भी सवाल उठाए। गुजरात चुनाव के बाद शनिवार को राहुल ने फिर सोमनाथ मंदिर के दर्शन किए। इस पर सवाल उठाते हुए ओवैसी का कहना है कि राहुल गांधी किसी मस्जिद या दरगाह क्यों नहीं जाते? यहां तक किसी मुस्लिम नेता के साथ भी राहुल की कोई फोटो सामने नहीं आई। ओवैसी ने राहुल पर मुस्लिमों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि "कांग्रेस के नए अध्यक्ष गुजरात में जगह-जगह मंदिर गए, लेकिन मस्जिद या दरगाह नहीं गए।" ओवैसी ने ये भी कहा कि "यहां तक कि किसी मुस्लिम नेता के साथ भी राहुल की कोई फोटो नहीं आई।"

विवादों से है गहरा नाता

MIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का नाता ज्यादातर विवादों से ही रहा है। ओवैसी हर बार अपने बयानों के कारण ही चर्चा में रहते हैं। हाल ही में जब "भारत माता की जय" बोलने पर बहस छिड़ी थी, तो ओवैसी ने कहा था कि "संविधान में कहीं भी नहीं लिखा है कि किसी को "भारत माता की जय" बोलना है। मैं ये नारा नहीं लगाता। आप क्या करने जा रहे हैं भागवत साहब? अगर आप मेरे गले पर चाकू भी रखेंगे तो भी मैं ये नारा नहीं लगाने वाला।"

Created On :   23 Dec 2017 8:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story