आंखों में मिर्ची फेंक कर समिति प्रबंधक पर धारदार हथियारों से हमला

Attack with sharp weapons on society manager, victim serious
आंखों में मिर्ची फेंक कर समिति प्रबंधक पर धारदार हथियारों से हमला
आंखों में मिर्ची फेंक कर समिति प्रबंधक पर धारदार हथियारों से हमला

डिजिटल डेस्क, पन्ना/सिमरिया। जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक पन्ना की सिमरिया ब्रांच में ऋण माफी योजना के आवेदनों की फीडिंग का कार्य करवाकर अपने गांव मोटरसाईकिल से रैयासांटा जा रहे सोसायटी मैनेजर पर दो अज्ञात मोटरसाईकिल सवार बदमाशों ने हमला कर दिया। आज्ञात बदमाशों ने पीड़ित मैनेजर की आंख में मिर्ची डाल कर इस हमले को अंजाम दिया। द्वारा रास्ते में रोकने के बाद आंखों में मिर्च पाउडर छिड़क कर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। जानलेवा हमले में गंभीर रूप से घायल समिति प्रबंधक नरेश प्रसाद लोधी पिता बल्लू लोधी उम्र लगभग 50 वर्ष को बेहोशी की अवस्था में जबलपुर के नेशनल हास्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

फिल्मी अंदाज में हुआ हमला
सोसायटी मैनेजर पर हुए फिल्मी अंदाज में हुए प्राणघातक हमले की वजह अभी तक सामने नही आ पायी है। घटित घटना को लेकर प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार समिति प्रबंधक नरेश प्रसाद लोधी निवासी ग्राम रैयासांटा तहसील पवई जोकि प्राथमिक साख सहकारी समिति सिमरिया के साथ रैकरा एवं विरासन के समिति प्रबंधक हैं। सहकारी बैंक की सिमरिया शाखा में शासन द्वारा ऋण माफी योजना के लिए किसानों से प्राप्त आवेदनों की फीडिंग का कार्य रात्रि में करीब साढ़े दस बजे तक बैंक में करवाते रहे।

बैंक में काम करने के बाद वह अपनी हीरो होण्डा मोटरसाईकिल से अपने गांव रैयासांटा के लिए रवाना हुए। रास्ते में जब वह बड़खेरा से आगे और बनौली ग्राम के पीछे मोटरसाईकिल से जा रहे थे। रास्ते में एक मोटरसाईकिल पर दो युवकों संदिग्ध हरकतें कर रहे थे। इन दोनों अज्ञात युवकों द्वारा रास्ते में समिति प्रबंधक नरेश प्रसाद लोधी को रोका तथा उनकी आंखों में मिर्ची का पाउडर फेंक दिया और धारदार हथियार से उन पर हमला करने लगे। गले तथा सिर में धारदार हथियारों से हमला करते हुए समिति प्रबंधक को हमलावारों ने गंभीर रूप से घायल कर दिया इसी दौरान एक आ रही कार को देखते हुए दोनों मोटरसाईकिल से भाग खड़े हुए।

अचानक अपने ऊपर हुए प्राणघातक हमले में गंभीर रूप से घायल हुए समिति प्रबंधक अपनी जान बचाने के लिए मोटरसाईकिल को वही पर छोड़ते हुए भागते-गिरते बड़खेरा ग्राम पहुंचे। जहां गांव के लोगों द्वारा उनके घायल होने की जानकारी उनके परिजनों को दी गयी। गांववालों द्वारा ही 100 डायल पुलिस को भी घटित घटना की जानकारी दी गयी। घटना की जानकारी प्राप्त होते ही समिति प्रबंधक नरेश प्रसाद लोधी के प्रबंधक वाहनों से बड़खेरा पहुंचे और गंभीर रूप से घायल समिति प्रबंधक को वह वाहन में बैठाते हुए रास्ते में हरदुआ चौकी को इसकी जानकारी देते हुए दमोह ले गए। दमोह के अस्पताल में समिति प्रबंधक का चिकित्सकों का प्राथमिक उपचार किया गया, लेकिन उनकी हालत गंभीर होने के चलते उनके परिजन वहां से उन्हे जबलपुर ले गए,  जहां अलसुबह उन्हे नेशनल हास्पिटल जबलपुर में बेहोशी अवस्था में भर्ती कराया गया है।

 

Created On :   15 Feb 2019 7:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story