पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
7.3k
0
0

पाकिस्तान के हर सूबे की एक लड़की से शादी करेंगे बिलावल!

Highlights

डिजिटल डेस्क, कराची। पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो ने अपने बयान से पाकिस्तान की सियासत में खलबली मचा दी है। एक पत्रकार ने जब बिलावल से उनकी शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने उसका पूरा ब्यौरा चुनावी अंदाज में दिया। बिलावल के इस मजाकिया अंदाज की पाकिस्तान में कड़ी आलोचना की जा रही है। सियासी पंडितों का मानना है कि बिलावल के इस रवैये से पार्टी की इज्जत को खासा नुकसान हुआ है।

'पहले मनाना होगा दोनों बहनों को'
पाकिस्तान की पहली महिला प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो के मजाकिया अंदाज ने पूरी मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचा है। दरअसल एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने बिलावल से पूछा कि आपके पास शादी के कितने आफर्स हैं। इस पर बिलावल ने जवाब दिया कि शादी के लिए मेरे पास बहुत सारे ऑफर्स हैं, लेकिन मुझसे शादी करने के लिए लड़की को पहले मेरी बहनों को मनाना होगा।

शादी का विवरण चुनावी अंदाज में
पत्रकार ने अपने अगले सवाल में बिलावल से शादी की तारीख पूछी। इस पर बिलावल ने कहा कि इस बारे में रणनीतिक बैठकें जारी हैं, देखना है कि इसका असर चुनाव पर क्या पड़ता है, अभी जांच चल रही है, जैसे ही रिपोर्ट्स आएगी, तो आपके सामने पेश कर दी जाएगी। हम अभी इस सोच में हैं कि शादी एक लड़की से करें या 4 से, या फिर पाकिस्तान के हर सूबे से एक लड़की से।

गौरतलब है कि बिलावल भुट्टो का नाम पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बनी खार के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों के अफेयर की खबरों ने काफी मीडिया सुर्खियां बटोरी थी। हिना रब्बानी, बिलावल से करीब 11 साल बड़ी हैं।