मानवता भूले 'माननीय'! बीजेपी पार्षद ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा

BJP councillor beaten a woman in surat
मानवता भूले 'माननीय'! बीजेपी पार्षद ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा
मानवता भूले 'माननीय'! बीजेपी पार्षद ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा


डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात में बीजेपी की गुंडागर्दी की एक नई घटना सामने आई है। सूरत में बीजेपी के पार्षद प्रवीण कहर ने अपने तीन भतीजों के साथ मिलकर एक 40 साल की महिला को निर्वस्त्र कर पीटा है। जिसके बाद शुक्रवार को पार्षद के तीनो भतीजों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दरअसल यह घटना मंगलवार की है। प्रवीण अपने तीन भतीजों के साथ रंडेर इलाके में रहने वाली महिला के फ्लैट में जबरन घुस गए और उसे फ्लैट से बाहर निकाल जबरन मारने लगे। 

गौरतलब है कि महिला पर आरोप है कि उसका प्रवीण कहर के दामाद जयेश टेलर के साथ अवैध संबंध हैं साथ ही जिस वक्त यह चारों महिला के फ्लैट में दाखिल हुए उस समय महिला के साथ जयेश भी वहां शामिल था। उसके बाद पार्षद ने पहले तो महिला और जयेश को खींचकर फ्लैट से बाहर निकाला और फिर दोनों को सरेआम बहुत पीटा। 
इस पूरे मामले के बाद पीड़िता के परिवार ने पुलिस में केस दर्ज कराया। उनके द्वारा की गई शिकायत के अनुसार पार्षद और उनके भतीजों की दरिंदगी यहीं नहीं रूकी वो दोनों को नानपुरा क्रॉसरोड ले गए जहां पर फिर से महिला और जयेश की पिटाई की गई। महिला के अनुसार जयेश किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हो गया, लेकिन आरोपियों ने महिला को निर्वस्त्र कर पीटा। वारदात के बाद महिला आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराने अथवालाइन्स पुलिस स्टेशन पहुंची, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने केस दर्ज करने से यह कहते हुए मना कर दिया कि यह मामला रंडेर पुलिस थाने के अंतर्गत आता है।

राहुल गांधी हैं आज गुजरात में
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार से उत्तर गुजरात के 3 दिवसीय दौरे पर पहुंच गए हैं। राहुल शनिवार सुबह अहमदाबाद पहुंचे। अपने दौरे में राहुल उत्तर गुजरात के 6 जिलों गांधीनगर, साबरकांठा, बनासकांठा, पाटण, अरवल्ली और महेसाणा का दौरा करेंगे। साथ ही वे बनासकांठा जिले में अम्बाजी समेत कई मंदिरों में दर्शन भी करेंगे। बता दें कि यह दौरान पहले 9 से 11 नवंबर तक होने वाली था, लेकिन हिमाचल प्रदेश चुनाव के चलते इसे दो दिन के लिए टाल दिया गया था। ये गुजरात नवसर्जन यात्रा का चौथा चरण है।

Created On :   11 Nov 2017 7:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story