कर्मचारी पर भड़के बीजेपी नेता, मुंह काला करने और जूता मारने की दी धमकी

BJP leader Jagannath Singh Raghuvanshi argument with an employee video viral
कर्मचारी पर भड़के बीजेपी नेता, मुंह काला करने और जूता मारने की दी धमकी
कर्मचारी पर भड़के बीजेपी नेता, मुंह काला करने और जूता मारने की दी धमकी

डिजिटल डेस्क, अशोकनगर। मध्य प्रदेश के अशोकनगर में बीजेपी नेता जगन्नाथ सिंह रघुवंशी बिजली कटौती को लेकर बिजली विभाग के कर्मचारी पर भड़क उठे और उसे जूते मारने की धमकी तक दे डाली। जिसका वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में वो बिजली विभाग के कर्मचारियों से बहस करते नजर आ रहे हैं। गुस्से में लाल जगन्नाथसिंह ने अभद्रभाषा का इस्तेमाल करते हुए कर्मचारी का मुंह काला करने से लेकर उसे जूता मारने तक की धमकी दे डाली। 

 

 

दरअसल ये वीडियो बुधवार का बताया जा रहै है। बिजली कंपनी के संभागीय यंत्री डीएस मेहरा, लाइनमैन जगदीश राठौर और विभाग के अन्य कर्मचारी बकाया बिजली बिल की वसूली करने के लिए सकर्रा गांव पहुंचे थे। इस दौरान वहां पर बीजेपी नेता जगन्नाथ सिंह रघुवंशी भी मौजूद थे। बीजेपी नेता ने अधिकारियों से गांव में हो रही बिजली कटौती की शिकायत की और इसी बात को लेकर लाइनमैन और जगन्नाथ सिंह रघुवंशी के बीच बहस शुरू हो गई। उन्होंने कर्मचारी को जमकर खरी खोटी सुनाई।

 

बीजेपी नेता ने कर्मचारी पर सरकार की योजनाओं में पलीता लगाने का आरोप लगाया तो कर्मचारी ने करीब 4 लाख रुपए का बिजली बिल बकाया होने की बात कही। जिसके बाद वो और भड़क उठे और धमकी देते हुए कहा कि, "तू मेरी दया पर रह रहा है, वरना कब का मुंह काला कर देता।" उन्होंने कहा मैं जूता ही दूंगा। बीजेपी नेता जगन्नाथ सिंह रघुवंशी अशोकनगर के पूर्व विधायक भी हैं। 


 

Created On :   3 Jun 2018 7:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story