प्रिया के आंख मारने पर फॉलोअर बने युवा पकौड़े बेचने के ही लायक : BJP नेता

BJP leader Sanjeev Mishra demanded bans on Priya Prakash Varrier Song
प्रिया के आंख मारने पर फॉलोअर बने युवा पकौड़े बेचने के ही लायक : BJP नेता
प्रिया के आंख मारने पर फॉलोअर बने युवा पकौड़े बेचने के ही लायक : BJP नेता

डिजिटल डेस्क, भोपाल। अपनी "आंख मारने" की अदा से इंटरनेट पर वायरल हुई प्रिया प्रकाश वॉरियर के गाने पर अब एक नया विवाद सामने आया है। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के बीजेपी नेता संजीव मिश्रा ने प्रिया के गाने पर बैन लगाने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि एक लड़की के आंख मारने पर उसके फॉलोअर्स बन गए, देश के युवा पकौड़े बेचने लायक ही हैं। बता दें कि बुधवार को ही हैदराबाद के एक मुस्लिम संगठन ने प्रिया के गाने पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाते हुए इसको बैन करने की मांग की है।


फॉलोअर्स बनने से अच्छा, पकौड़े बेचें

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में बीजेपी खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजीव मिश्रा ने प्रिया के गाने का विरोध करते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट की है। इस पोस्ट में संजीव ने लिखा है कि "जिस देश में केव लड़की के आंख मारने से 24 घंटे के अंदर लाखों फॉलोअर्स हो जाए, उस देश का युवा पकौड़े बेचने के लायक ही है।" इसके साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता संजीव मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेटर लिखकर प्रिया के गाने पर बोर्ड एग्जाम के मद्देनजर बैन लगाने की भी मांग की है। संजीव का कहना है कि बोर्ड एग्जाम्स करीब हैं, इसलिए प्रिया के गाने पर रोक लगाई जाए


धार्मिक भावनाएं आहत करने का भी आरोप

वहीं प्रिया प्रकाश वॉरियर के "ओरू अडार लव" गाने पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप भी लगा है। आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में एक FIR भी दर्ज की गई है। FIR के मुताबिक, इस गाने की लिरिक्स में धार्मिक शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है, इसलिए इस गाने पर बैन लगाने की मांग की गई है। ये शिकायत मुस्लिम संगठन रजा एकेडमी ने दर्ज कराई है। रजा एकेडमी ने सेंसर बोर्ड के चीफ प्रसून जोशी को भी लेटर लिखकर कहा है कि इस गाने से धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए इस पर रोक लगानी चाहिए। हालांकि, फिल्म के डायरेक्टर उमर लुलु का कहना है कि गाने में कुछ भी ऐसा नहीं है, जिसपर विवाद खड़ा किया जाए।

नैनों का जादू चला "नेशनल क्रश" बन गई प्रिया, ऐसे दिया फर्स्ट रिएक्शन

मलयालम फिल्म का है गाना

प्रिया प्रकाश का जो गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, वो वीडियो मलयालम अपकमिंग फिल्म "ओरू अडार लव" का गाना "Manikya Malaraya Poovi" है। इस गाने में आंखों की भाषा में प्यार की इजहार करते हुए दिखाया गया है। इस गाने को शान और रहमान ने कंपोज किया है। इस स्कूल रोमांस के प्यारे से वीडियो को यू ट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। ये सॉन्ग जल्द ही टॉप ट्रेड‍िंग में शामिल हो गया। यूट्यूब पर अपलोडेड 3.16 मिनट के इस मलयाली गाने में करीब 1.45 सेकेंड के आस-पास ये सीन दिखाई देता है जिसमें हीरोइन लड़के को आंख मार रही है।


"नेशनल क्रश" बन गई प्रिया

यह एक रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म है जो हाई स्कूल रोमांस पर आधारित है। प्रिया त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में भी वह एक स्टूडेंट का किरदार ही निभा रही हैं। प्रिया को ऐक्टिंग के अलावा म्यूजिक, डांस और ट्रैवलिंग का शौक है। अभी इंस्टाग्राम पर उनके 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। प्रिया की डेब्यू मूवी के पहले ही सॉन्ग को यूट्यूब पर अब तक 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रिया "नेशनल क्रश" भी मानी जा रही है। 

कौन हैं प्रिया प्रकाश वॉरियर ?

बता दें कि 18 साल की प्रिया प्रकाश वॉरियर केरल की त्रिशूर की रहने वाली है। वो बीकॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं और मलायलम फिल्म "ओरू अडार लव" फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं। उनकी फिल्म 3 मार्च को 2018 रिलीज होने वाली है। ये फिल्म स्कूल लाइफ के लव और रोमांस पर बेस्ड है और इसमें प्रिया स्टूडेंट का रोल कर रही हैं। इस फिल्म में प्रिया के को-स्टार का नाम रोशन अब्दुल रहूफ हैं।

Created On :   15 Feb 2018 6:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story