पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.5k
0
0

मेरा परिवार-भाजपा का परिवार अभियान लॉन्च, शाह ने की शुरुआत

Highlights

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा हर प्रकार से वोटर्स को जोड़ने का प्रयास कर रही है। जिसकी शुरूआत भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात से कर दी है। शाह ने गुजरात में आज (मंगलवार) को अपने घर पर बीजेपी का झंडा फहराकर "मेरा परिवार-भाजपा परिवार" अभियान की शुरूआत की है। भाजपा का टारगेट इस अभियान से 5 करोड़ से ज्यादा परिवारों को जोड़ने का है। 

दरअसल भाजपा चाहती है कि पार्टी का नाम और चिन्ह देश के घर-घर तक पहुंचे, इसके लिए उसने खास रणनीति बनाई है। इसी को ध्यान में रखते हुए भाजपा अपना मेगा अभियान "मेरा परिवार-भाजपा का परिवार'' का प्रचार पूरे देश में करेगी। शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा है कि सभी अपने घरों में भाजपा का झंडा फहराकर और भाजपा का स्टिकर लगाकर हैशटैग के साथ (#MeraPariwarBhajpaPariwar) सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करें।

अमित शाह ने इस संबंध में एक ऑडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा, मैं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 12 फरवरी को करोड़ों देशवासियों के साथ अपने घर पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा और स्टिकर लगाकर मेरा परिवार भाजपा परिवार की शुरुआत कर रहा हूं। 2019 के चुनाव में फिर एक बार नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए मोदी जी के साथ खड़े रहेंगे। हम देश के हर परिवार को इस अभियान में जोड़ने में सफल होंगे और मोदी जी की नए भारत की जो कल्पना है उसको आगे बढ़ाने में हम सब सम्मिलित होंगे।