बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत, दो घायल

Bolero car collide with bike, one died and two severely injured
बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत, दो घायल
बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत, दो घायल

डिजिटल डेस्क, सीधी। मझौली मड़वास रोड में जोगी पहाड़ी के पास तेज रफ्तार से जा रही बोलेरो ने मोटर साइकिल सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर में जहां एक युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई, तो वहीं दो को गंभीर चोटें आयी हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।

लड़की देखने जा रहे थे मोटर साइकिल सवार
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को मृतक संजय पिता भैयालाल केवट उम्र 30 वर्ष निवासी नगर परिषद् मझौली वार्ड क्रमांक 6 अपने चचरे भाई एवं मामा को लेकर मामा के घर गिजवार थाना मझौली गया हुआ था। वहां से तीनों वापस घर लौट रहे थे। मृतक की शादी होनें वाली थी, जिसके लिए परिवार के लोग लड़की देखने 18 फरवरी को जाने वाले थे। वापस आते वक्त जोगी पहाड़ी से मात्र 200 मीटर की दूरी पर मझौली की ओर से जा रही बोलेरो वाहन ओवर टेक करते हुये ठोकर मार भाग गये।

मौके पर पहुंची डायल 100
घटना की सूचना डायल 100 को लोगों द्वारा दी गई। घायलों को 100 डायल द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मझौली पहुंचाया गया, जहां से संजय केवट की हालत गंभीर होनें के कारण प्राथमिक उपचार के वाद रीवा के लिये रेफर कर दिया गया, जिसकी मृत्यु रीवा ले जाते वक्त रास्ते में हो गई। वहीं दो घायल मंगल पिता बाबूलाल केवट उम्र 20 वर्ष निवासी नगर परिषद् मझौली वार्ड क्रमांक 6 तथा रामबहोर पिता पथरौलिहा केवट उम्र 30 वर्ष निवासी गिजवार थाना मझौली का उपचार किया गया। जहां से जिला हास्पिटल के लिये रेफर किया गया है।

परिजनों को सौंपा शव
मृतक के शव का पंचनामा एवं पी.एम. कराकर श्व को अंतिम संस्कार के लिये परिजनों को सौंपा गया। पुलिस चौकी पथरौला में मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया है। घटना के बाद से मृतक के परिवार में शोक व्याप्त है। परिवार के सदस्यों का कहना है कि बेटा लड़की देखने गया था और उसके साथ यह हादसा हो गया।

Created On :   18 Feb 2019 12:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story