बॉलीवुड सेलेब्स ने देखी 'बदला', बताया हाल के दिनों की सबसे बेहतरीन फिल्म

बॉलीवुड सेलेब्स ने देखी बदला, बताया हाल के दिनों की सबसे बेहतरीन फिल्म
बॉलीवुड सेलेब्स ने देखी 'बदला', बताया हाल के दिनों की सबसे बेहतरीन फिल्म
बॉलीवुड सेलेब्स ने देखी 'बदला', बताया हाल के दिनों की सबसे बेहतरीन फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म ​बदला आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को शाहरुख खान के रेड चिली प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने यह फिल्म देखी और सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें यह फिल्म कैसी लगी। 

एक्टर विकी कौशल ने अमिताभ और तापसी के काम की सरहाना की। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि बदला हाल के दिनों में रिलीज हुई, सबसे ज्यादा मनोरंजक फिल्मों में से एक है। सुपर एंगेजिंग। बच्चन सर और तापसी को एक साथ देखने से कितनी खुशी मिलती है। बेहतरीन और इंस्पायरिंग परफॉर्मेंस है। सुजॉय दा का शानदार निर्देशन! @SrBachchan @taapsee @sujoy_g टीम को शुभकामनाएं।

एक्टर रितेश देशमुख ने भी इस फिल्म को शानदार बताया। उन्होंने ​सोशल मीडिया पर लिखा कि मास्टर स्टोरी। सुजॉय घोष की बदला शानदार है। बच्चन सर आप फिल्म में कमाल के हैं- प्योर गोल्ड। तापसी आप बेहद ही अच्छी एक्टर हैं। अमृता सिंह अद्भुत हैं। पूरी टीम को बधाई। इस रत्न को मिस न करें।


वहीं एक्टर रोनित रॉय ने फिल्म की तारीफ में लिखा कि  बदला एक मनोरंजक फिल्म है। इंटरवेल के बाद ये फिल्म आपको चारों ओर बांधे रखती है। हर एक्टर ने शानदार प्रदर्शन किया। तापसी बेहद नैचुरल और सहज है। अमृता जी शानदार। बच्चन सर हमेशा की तरह महान हैं!


जोया मोरानी के अनुसार-  पिछली रात मैंने बदला देखी। जब यह खत्म हुई तो मैं बहुत दुखी थी! पूरे टाइम मैं बेचैन थी। पूरी जर्नी बहुत एक्साइटिंग रहीं। बहुत अच्छी फिल्म। सुजॉय घोष आपका धन्यवाद कि आपने ये फिल्म बनाई। अमिताभ और तापसी बेहद शानदार।

Created On :   8 March 2019 6:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story