पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
6.7k
3
0

ब्राजील : महिला सांसद कपड़ों के कारण हुई ट्रोल, मिली रेप की धमकियां

Highlights

डिजिटल डेस्क, ब्रसिलिया। पूरी दुनिया में महिलाओं के अधिकारों की रक्षा की बात हो रही है। बड़े-बड़े नेता, राजनेता मंचों से महिलाओं के लिए समान अधिकारों की बात करते हैं। लेकिन ब्राजील की संसद में महिला नेत्री एना पाउला अपने कपड़ों के कारण लोगों के निशाने पर आ गई हैं। मामला यहां तक पहुंचा कि उनकी लो कट ड्रेस की फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर ट्रोल किया और उन्हें रेप की धमकी तक दे डाली।  

महिला सांसद ऐना पाउला की तस्वीर पर कई लोगों ने अभद्र टिप्पणियां की हैं। ऐना ने अपनी सदन की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड की थी, जिसके बाद से लगातार उनपर अश्लील कमेंट किए जा रहे हैं। बता दें कि ऐना इसी वर्ष सेंटा कटरीना से चुनाव जीती थीं।

मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी : ऐना पाउलो
43 वर्षीय ऐना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 58 हजार फालोअर्स हैं। मामले को तूल पकड़ता देख ऐना ने कहा कि वे हमेशा ही ऐसे कपड़े पहनती हैं। ऐना ने कहा कि मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Primeira sessão legislativa do ano! Agora é arregaçar as mangas e trabalhar!!!

A post shared by Ana Paula da Silva