जीजा ने करवायी सुपारी देकर साली की हत्या

Brother in law is the accused of murdering his wifes sister
जीजा ने करवायी सुपारी देकर साली की हत्या
जीजा ने करवायी सुपारी देकर साली की हत्या

डिजिटल डेस्क, गोंदिया। 22 वर्षीय युवती की जान लेने वाला उसका अपना जीजा ही निकाला। आमगांव पुलिस थानांतर्गत बघेड़ा जंगल में खून से सनी युवती का शव मिलने के बाद उसकी शिनाख्त सालेकसा तहसील के बापुटोला निवासी काजल इंद्रराज राऊत (22) के नाम से की गई। जब इसकी गहनता से जांच की गई तो जांच में काजल का मुख्य हत्यारा उसका सगा जीजा ही निकला।  

हत्या से पूर्व हुआ था दुष्कर्म  
काजल के जीजा नरेंद्र मेश्राम ने (32) काजल की हत्या के लिए गोंदिया के तीन युवकों को 5 लाख रुपए की सुपारी दी थी। जिसमें गोपाल डोये के साथ अन्य दो आरोपी नाबालिग हैं। हत्या के पूर्व काजल के साथ दुष्कर्म करने की बात जांच में सामने आई है। उसके बाद उसकी गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। इस मामले में मुख्य सूत्रधार आरोपी नरेंद्र मेश्राम, गोपाल डोये एवं अन्य दो नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके खिलाफ धारा  302, 120  भादंवि 34  के तहत 376  व एट्रोसिटी के तहत मामला दर्ज किया है। 

6 माह पूर्व ही हुआ था काजल का विवाह 
जानकारी के अनुसार गोरेगांव के एक युवक के साथ काजल का विवाह 6 माह पूर्व हुआ था, किंतु कुछ वजह से काजल गत 4  माह से अपने मायके में रहने आ गई थी। चर्चा है कि काजल का जीजा नरेंद्र मेश्राम के साथ अवैध संबंध था। वहीं इस मामले के संदर्भ में जानकारी दी गई है कि काजल का एक और व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था। जिसकी जानकारी काजल के जीजा को मिली। उसने उसे उस व्यक्ति से दूर रहने के लिए जब वह नहीं मानी होतो नरेंद्र मेश्राम ने उसकी हत्या करवा दी। हत्या के लिए 5 लाख रुपए की सुपारी देकर गोपाल डोये तथा अन्य दो नाबालिग आरोपियों की मदद लेने की बात भी सामने आई है।

Created On :   18 Dec 2018 10:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story