मथुरा में सांड से हुआ हेमा मालिनी का सामना, सुरक्षाकर्मियों ने बचाया

Bull in front of Hema Malini at Mathura,security forces rescued
मथुरा में सांड से हुआ हेमा मालिनी का सामना, सुरक्षाकर्मियों ने बचाया
मथुरा में सांड से हुआ हेमा मालिनी का सामना, सुरक्षाकर्मियों ने बचाया

डिजिटल डेस्क, मथुरा। एक्ट्रेस हेमा मालिनी मुथरा से बीजेपी सांसद हैं। यहां के लोगों को अक्सर शिकायत रहती है कि सांसद महोदया के दर्शन काफी कम होते हैं, तो लोगों की शिकायत दूर करने के लिए वो बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र मथुरा पहुंचीं, लेकिन लगता है उनका दौरा यहां जानवरों को भी पसंद नहीं आया। 

दरअसल वो यहां लोगों का हाल-चाल पूछने आई थीं। हेमा मालिनी मथुरा रेलवे स्टेशन से बाहर निकल रही थीं, तभी सामने से एक सांड आ गया। सांड को देखते ही हेमा मालिनी घबरा गईं। वहीं उनके साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों और स्थानीय नेताओं के बीच अफरातफरी मच गई। सांड को देखते ही हेमा मालिनी सुरक्षाकर्मियों के बीच चली गईं। सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षा घेरा बनाकर हेमा मालिनी को बचा लिया।

सांड को जब हटाने की कवायद की गई तो वो हेमा मालिनी के और करीब जाने लगा, लेकिन सुरक्षा व्यवस्था की बदौलत वो बाल-बाल बच गईं।

                                   Image result for hema malini

दो साल पहले राजस्थान के दौसा में हेमा मालिनी कार दुर्घटना की शिकार हो गई थीं। हेमा मालिनी की मर्सिडीज और एक कार में टक्कर हो गई थी। इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि हेमा मालिनी समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हादसे में घायल होने के बाद हेमा मालिनी के नाक के पास प्लास्टिक सर्जरी करनी पड़ी थी।

मथुरा से जुड़ा है नातिन का नाम 

हाल में हेमा मालिनी नानी बनी हैं। उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल ने बेटी को जन्म दिया है। हेमा मालिनी ने नातिन का नाम राधा से जोड़कर राध्या रखा है। 

हेमा मालिनी अभिनेता धर्मेंद्र की पत्नी हैं। सनी देओल और बॉबी देओल उनके सौतेले बेटे हैं। अपने 69वें जन्मदिन पर हेमा मालिनी ने पहली बार कहा था कि सन्नी देओल के साथ उनके काफी अच्छे रिश्ते हैं। 

Created On :   2 Nov 2017 3:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story