ब्रेक फेल होने से झाड़ियों में जा घुसी बस, 12 यात्री घायल

Bus accident in nagpur wardha road radisson 12 passengers injured
ब्रेक फेल होने से झाड़ियों में जा घुसी बस, 12 यात्री घायल
ब्रेक फेल होने से झाड़ियों में जा घुसी बस, 12 यात्री घायल

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  वर्धा रोड से आ रही एक ट्रेवल्स बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। श्रीनगर नरेंद्र नगर के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई  इस बस में  40 यात्री सवार थे। घटना में करीब 10 से 12 यात्री  घायल हो गए। सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह निजी ट्रैवल्स बस क्रमांक एमएच 23 एच 6601 नागपुर वर्धा रोड से होते हुए रेडिसन ब्लू के पास से उड़ान पुल से श्रीनगर की ओर जा रही थी तभी दुर्घटनाग्रस्त हो गई ।   

ड्राइवर की सतर्कता से टला बड़ा हादसा

नरेंद्र नगर के पास श्रीनगर परिसर में सड़क किनारे ब्रेक फेल हो जाने से झाड़ियों के बीच जा घुसी बस में सवार 40 यात्री सवार थे जिसमें से 10 से 12 यात्री घायल हो गए।  उन्हें तत्काल पास के पुलिस स्टेशन में सूचना देकर अस्पताल पहुंचाया गया।  सूचना मिलते ही बेलतरोड़ी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची । पुलिस ने उक्त नंबर की बस को कब्जे में लिया।  उसके बाद घायलों के बारे में छानबीन शुरू कर दी है । बताया जाता है कि यह बस वर्धा रोड से आ रही थी बस चालक की सतर्कता के चलते इसमें किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई, लेकिन सफर करने वाले यात्री गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। घायलों को  मेडिकल अस्पताल और कुछ लोगों को देशमुख हॉस्पिटल में भेजा गया है। घायलों का उपचार जारी है।

स्टील कंपनी में मजदूर की मौत

कलमना थानांतर्गत कापसी में खंडेलवार स्टील कार्पोरेशन कंपनी है। जहां पर सोमवार की दोपहर को मजदूर डाेमर सिंह हीरालाल वर्मा श्याम नगर, पारड़ी निवासी तार बंडल उतारने और चढ़ाने का काम कर रहा था। इस दौरान अचानक पैर फिसलने से डोमर सिर के बल गिर गया।  घायल डोमर सिंह को निजी और सरकारी अस्पताल में भी भर्ती किया गया  जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।।  पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का प्रकरण दर्ज किया है। 
 

Created On :   20 Feb 2019 7:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story