कोडिया घाटी पर तेज रफ्तार बस ने बाईक सवारों को रौंदा, दो की मौत

Bus and bike accident at kodia ghat chhindwara, two people dead
कोडिया घाटी पर तेज रफ्तार बस ने बाईक सवारों को रौंदा, दो की मौत
कोडिया घाटी पर तेज रफ्तार बस ने बाईक सवारों को रौंदा, दो की मौत

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। लावाघोघरी थाना क्षेत्र के कोडिया घाटी पर तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में घायल एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक ने जिला अस्पताल आते वक्त दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। वहीं अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा लापरवाही बरतने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया।
एक की मौके पर मौत, दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम-
पुलिस ने इस संबंध में  बताया कि मैनीखापा निवासी 28 वर्षीय राम पिता भंगीप्रसाद सूर्यवंशी और रावजी धुर्वे (52) शनिवार दोपहर बाइक से कोडिय़ा की ओर जा रहे थे। इस दौरान पांढुर्ना से मुलताई जा रही बस ने कोडिय़ा घाट पर बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल रावजी धुर्वे की मौके पर मौत हो गई। वहीं राम सूर्यवंशी की हालत गंभीर थी। जिसे इलाज के लिए परिजनों द्वारा जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
जिला अस्पताल में बनी तनाव की स्थिति-
राम रघुवंशी को अचेत अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने ईसीजी करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद भी परिजन दोबारा जांच कराने की बात पर अड़े हुए थे। जिसको लेकर तनाव की स्थिति बन गई। भीड़ और तनाव बढऩे पर स्टाफ ने इसकी सूचना पुलिस चौकी को दी। हालांकि कुछ देर बाद मामला शांत करा लिया गया।
परिवारों का बुरा हाल-
घटना की खबर मिलते ही अस्पताल  व मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि बस चालक के खिलाफ  सख्त कार्रवाई की जाए। पुलिस प्रशासन को भी चाहिए कि ऐसे बस चालकों पर सख्ती से कार्रवाई की जाए।

Created On :   16 Feb 2019 4:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story