नए साल में ड्रिप लगाकर सचिवालय पहुंचे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर

CM of goa manohar parrikar reached Secretariat in ill condition
नए साल में ड्रिप लगाकर सचिवालय पहुंचे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर
नए साल में ड्रिप लगाकर सचिवालय पहुंचे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर
हाईलाइट
  • अग्नाशय से संबंधित बीमारी से पीड़ित हैं गोवा सीएम
  • पार्टी कार्यकर्ताओं ने गुलदस्ता देकर किया स्वागत
  • सहारा देकर पर्रिकर को लाया गया सचिवालय

डिजिटल डेस्क, पणजी। लंबे समय से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर मंगलवार को राज्य सचिवालय पहुंचे। बेहद कमजोर नजर आ रहे पर्रिकर का पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही नेताओं ने भी स्वागत किया। पर्रिकर को सहारा देकर सचिवालय लाया गया, उनकी नाक में ड्रिप लगी हुई थी। वो इन दिनों अग्नाशय से संबंधित बीमारी से पीड़ित हैं।


कुछ दिनों पहले ही पर्रिकर गोवा में बन रहे 2 पुलों का भी निरीक्षण कर चुके हैं, उस समय भी उनके नाक में ड्रिप लगी हुई थी। बीमारी के बाद भी काम करने के चलते सोशल मीडिया पर्रिकर की जमकर तारीफ भी हुई थी। भाजपा का एक विरोधी धड़ा इस बात से नाराज चल रहा है, उसका कहना है कि पर्रिकर से इस हालत में काम नहीं करवाया जाना चाहिए। 

पर्रिकर को 14 अक्टूबर को एम्स से छुट्टी दी गई थी, जिसके बाद पर्रिकर की तस्वीरें सामने आई थीं। इस दौरान पर्रिकर ने केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के साथ एनआईटी गोवा के कैंपस की शिलान्यास किया था। खराब स्वास्थ्य के कारण इस समय पर्रिकर सीएम ऑफिस नहीं जा रहे हैं। विपक्षी पार्टी कांग्रेस के अलावा भाजपा की सहयोगी महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) भी इस पर सवाल उठा रही है। पार्टियां आरोप लगा रही हैं कि पर्रिकर की गैरमौजूदगी के कारण प्रशासनिक व्यवस्थाएं लड़खड़ा गई हैं।

 

 

 

Created On :   1 Jan 2019 11:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story