ट्रैक्टर व ऑटो की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत

Collision between tractor and auto, one dead and many injured
ट्रैक्टर व ऑटो की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत
ट्रैक्टर व ऑटो की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। नागपुर रोड स्थित ग्राम सर्रा के समीप एक रफ्तार ट्रैक्टर और ऑटो की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि काफी दूर घसटने के बाद ऑटो पलट गया। दुर्घटना में ऑटो सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो महिलाओं समेत आधा दर्जन लोगों को चोटें आई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। 108 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि दोनों वाहनों की रफ्तार बहुत तेज थी, जिसके कारण यह सड़क हादसा हुआ।


मामले को लिया जांच में
इस संबंध में अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि ऑटो चालक सोनू साहू बुधवार शाम को छिंदवाड़ा से सवारी लेकर खैरवाड़ा जा रहा था। इस दौरान सर्रा के समीप सामने से आ रहे ट्रैक्टर से ऑटो की भिड़ंत हो गई। हादसे के वक्त ऑटो में तीन महिलाएं समेत सात लोग सवार थे। ऑटो में चालक के पास बैठे खैरवाड़ा निवासी 19 वर्षीय अभिषेक पिता अशोक साहू को सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आई थी। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

इन्हें आई गंभीर चोट
ऑटो-ट्रैक्टर की भिड़ंत में ऑटो सवार खैरवाड़ा निवासी 22 वर्षीय मंजू पिता अम्मीलाल साहू, सुनीता पति खेमलाल डेहरिया (40) और चालक 24 वर्षीय सोनू पिता दशरथ साहू को गंभीर चोटें है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अन्य लोगों को मामूली चोटें आई है।

मौके पर हंगामा
बताया जाता है कि घटना के बाद ग्रामीणों ने मौके पर जमकर हंगामा किया। इसके साथ ही पीड़ितों को मुआवजा दिए जाने की मांग की है। बताया जाता है हादसे के दौरान वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी। दोनों की टक्कर होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Created On :   17 April 2019 4:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story